Connect with us

पानीपत

एक बार फिर आग ने पानीपत टेक्सटाइल इंडस्ट्री को डराया, महराणा में धुआं ही धुआं

Published

on

Advertisement

एक बार फिर आग ने पानीपत टेक्सटाइल इंडस्ट्री को डराया, महराणा में धुआं ही धुआं

पानीपत की टेक्सटाइल फैक्ट्रियों में इन दिनों ने आग ने कहर बरपाया हुआ है। सेक्टर 29, काबड़ी के बाद अब महराणा गांव की फैक्ट्री में आग लगी है। यहां की स्नेहा टेक्सटाइल फैक्ट्री में आग लग गई। कई किलोमीटर तक धुआं देखा गया। लाखों का नुकसान होने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर हैं। अब तक आग बुझाई नहीं जा सकी है।

Advertisement

पानीपत की स्‍नेहा फैक्‍ट्री में आग लगी।

जरूरत है बड़े फायर स्टेशन की

Advertisement

पानीपत को बड़े फायर स्टेशन की जरूरत है। सेक्टर 25 में एक फायर स्टेशन बनाने के लिए मांग भेजी जा चुकी है। इसकी एप्रूवल भी आ गई है। अभी तक बजट नहीं आया। शहर के विधायक प्रमोद विज ने इसके लिए प्रयास किया था। दरअसल, जब से पाेलिस्टर यार्न से उत्पादन किया जा रहा है, तब से आग लगने के खतरे बढ़ गए हैं। क्योंकि पोलिस्टर यार्न आग को जल्दी पकड़ता है। देखते ही देखते फैक्ट्री खाक हो जाती है।

 

Advertisement

अमर भवन चौक में लगी थी आग

अमर चौक पर एक शोरूम में आग लगी थी। लाखों का नुकसान हुआ था। बाजार में जाम, तंग जगह होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां समय पर नहीं पहुंच सकीं। जो पहुंची, दूर से ही पानी की बौछार करती रहीं। तब शहर में मांग उठी थी कि छोटी गाड़ियां होनी चाहिए।

 

छोटी गाड़ियों का प्रोजेक्ट अधर में

शहर में छोटी गाड़ियों का प्रोजेक्ट अधर में लटका है। पानीपत में दस से ज्यादा गाड़ियां आनी हैं। विधायक प्रमोद विज का कहना है कि प्रदेश सरकार ने सभी जिलों के लिए एकसाथ गाड़ियां खरीदनी हैं, इस वजह से प्रोजेक्ट लटका है। जल्द ही गाड़ियां मिल जाएंगी।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *