Connect with us

पानीपत

पानीपत में यहाँ आता है नाले जैसा पानी, एक-एक कर लोग पहुँच रहें अस्पताल – कौन ज़िम्मेवार

Published

on

Spread the love

पानीपत में यहाँ आता है नाले जैसा पानी, एक-एक कर लोग पहुँच रहें अस्पताल – कौन ज़िम्मेवार

 

वार्ड 15 के किशनपुरा क्षेत्र में पेयजल लाइन में सीवर का गंदा पानी मिलने से लोग परेशान हैं। पेयजल में दुर्गंध आने से पीने के पानी की किल्लत होने लगी है। लोग रोजमर्रा के कामकाज तक नहीं कर पा रहे हैं। परेशान महिलाओं ने बुधवार को किशनपुरा में नारेबाजी कर रोष जताया।मुन्नी, राधा, कला देवी, कैलाश चुघ, डिपल वधवा, ऋतु व आशा कौशिक ने बताया कि उनके घर सरकारी ट्यूबवेल के माध्यम से आ रहे पेयजल से काफी दुर्गंध आ रही है। लगभग एक माह से कॉलोनी में ये हालात हैं। वार्ड पार्षद सुमन छाबड़ा को शिकायत दी तो कुछ दिन स्वच्छ पेयजल आया। अब लगभग 15 दिनों से फिर दुर्गंध आ रही है। बीमारी होने के कारण अधिकतर लोग नहा भी नहीं पा रहे हैं। महिलाओं ने पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारियों से जल्द पेयजल लाइन दुरूस्त कर स्वच्छ पेयजल सप्लाई शुरू कराने की मांग की।

तीन दिन में फॉल्ट तक नहीं ढूंढ़ पाए कर्मचारी

वार्ड पार्षद सुमन छाबड़़ा ने बताया कि विभागीय कर्मचारी पिछले तीन दिनों से कॉलोनी की सड़कों पर खोदाई कर रहे हैं। दावा है कि कई जगहों पर गड्ढ़े खोदने के बाद भी उन्हें अभी तक फॉल्ट नहीं मिला है। उन्हें डर है कि कहीं फाल्ट ढूंढ़ने के प्रयास में कर्मचारी उनके घरों की पेयजल लाइन न तोड़ दें। स्वच्छ पेयजल नहीं आने से लोग जानकारों के घरों से पानी लाने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

 

कालोनीवासी फॉल्ट ढूंढ़ने में सहयोग नहीं कर रहे हैं। जल्द ही पाइपलाइन में फॉल्ट ढूंढ़ लिया जाएगा। लाइन ठीक करके कॉलोनीवासियों को समस्या से निजात दिला दी जाएगी।

शिवराज, जेई पब्लिक हेल्थ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *