Connect with us

City

पानीपत एक निजी स्कूल के लापता संगीत शिक्षक का शव मिला, एक महीने बाद थी शादी

Published

on

Advertisement

Advertisement

एक निजी स्कूल के संगीत शिक्षक तहसील कैंप के सुभाष नगर निवासी पंकज का शव 12 जुलाई को सोनीपत के ककरोई हेड पर नहर से मिल गया था। सोनीपत की थाना सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था। 14 जुलाई को स्वजन व पुलिसकर्मी ढूंढ़ते हुए ककरोई पहुंचे तो अज्ञात शव के बारे में पता चला। बड़े भाई मनोज ने अस्पताल पहुंचकर टी-शर्ट से भाई के शव की शिनाख्त की। स्वजन वीरवार को शव को पानीपत ले आए।

पंकज के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार पंकज की 26 अप्रैल को किशनपुरा की युवती के साथ सगाई हुई थी। 14 अगस्त को दोनों की शादी होनी थी। पंकज का मोबाइल फोन व पर्स नहीं मिला है। सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

Advertisement

लापता संगीत शिक्षक का शव मिला, एक महीने बाद थी शादी

बता दें कि सुभाष नगर के मनोज ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके छोटा भाई पंकज सुबह तहसील कैंप के मेला राम पार्क में सैर करने जाते थे। 11 जुलाई की सुबह पंकज सैर के लिए पार्क में गए थे। इसके बाद लापता हो गए। उनके मोबाइल की अंतिम लोकेशन बस स्टैंड की मिली थी। इसके बाद से फोन बंद था। पुलिस व स्वजन तलाश कर रहे थे तो पंकज की स्कूटी असंध नाका चौकी के सामने गोहाना से रिफाइनरी रोड पर नहर किनारे मिली थी।

Advertisement

सोनीपत से जागरण संवाददाता के अनुसार पुलिस को शव अर्धनग्न हालत में मिला था। शव पर नीचे की ओर कोई कपड़ा नहीं था। शिनाख्त के बाद स्वजनों ने बताया कि पंकज एक निजी स्कूल में म्यूजिक टीचर था। घर में शादी की तैयारिया चल रही थीं, इसी दौरान यह हादसा हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। वह नहाते समय नहर में बह गया होगा। कई बार पानी के तेज बहाव में कपड़े झाड़ियों में उलझकर निकल जाते हैं।

– सुनील कुमार, एसएचओ, थाना सदर, सोनीपत।
source Jgaran

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *