Connect with us

पानीपत

पानीपत में चोरों का गैंग, एक को पकड़ते हैं तो दूसरा सक्रिय हो रहा

Published

on

Advertisement

पानीपत में चोरों का गैंग, एक को पकड़ते हैं तो दूसरा सक्रिय हो रहा

 

शहर में चोरों के अलग-अलग गैंग ने सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम देकर लोगों का चैन छीन लिया है। पुलिस एक गैंग के बदमाशों को पकड़ती है  तो दूसरे गैंग के बदमाश चोरी कर लेते हैं। गत दिनों पुलिस ने शातिर चोर राजेश उर्फ बांदरी को पकड़ा था। उस पर 21 से ज्यादा चोरी के मामले दर्ज थे। इसके बाद पुलिस को लग रहा था कि अब चोरी की वारदात नहीं होगी। इसके बावजूद घटनाएं बढ़ रही हैं। हर दिन चोरी की एक वारदात हो रही है। इन वारदातों को रोकने के लिए एसपी शशांक कुमार सावन ने स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट भी बना दी है। यह देखना है कि ये यूनिट वारदात रोकने में कितनी कारगर हो पाएगी।

Advertisement

भांजा चोरी करता था, मामा माल को संभाल कर रखता था

चोरी की 21 वारदात कर चुका शातिर अपराधी दुर्गा कालोनी का सन्नी शहर में करीब जेवर सहित 90 लाख रुपये की चोरी कर चुका है। चोरी के रुपयों को मामा दीनानाथ को दे देता था। दीनानाथ इस एवज में कमीशन लेता था। जब भी सन्नी को जरूरत होती तो वे मामा के पास से रुपये ले लेता था। अब दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में हैं।

Advertisement
हरियाणा के पानीपत में चोर गैंग सक्रिय है।

15 दिन में कर दी चोरी का चार वारदात

गंगाराम कालोनी के सुभाष और फरमान ने गैंग बनाया। ये बदमाश 15 दिन में माडल टाउन क्षेत्र में चोरी की चार वारदात कर चुके थे। ये पहले रेकी करते थे और फर वारदात कर देते थे। पुलिस ने दोनों को हथियार सहित काबू किया है।

Advertisement

 

 

Source : Jagran

Advertisement