Connect with us

Panipat

पानीपत- कॉलोनी व मॉडल टाउन में सारा दिन घूमती है गाड़ियाँ सिर्फ़ GT रोड पर सख़्ती

Published

on

पानीपत| सिर्फ जीटी राेड अाैर सेक्टर्स में लाॅकडाउन दिख रहा है। सड़कें सूनसान पड़ी हैं। लाेग घराें के गेट ताे छाेड़ाें बालकनी तक पर नहीं खड़े हाे रहे हैं। वहीं सनाैली राेड और शहर की कॉलोनियों में पुलिस की सख्ती असर नहीं अा रही है। वाहन धड़ल्ले से गुजरे रहे हैं। इस राेड पर एक मिनट के अंदर 32 से ज्यादा वाहन गुजर रहे हैं। पुलिस टाेकती है ताे लाेग तरह-तरह के बहाने सुनाने लगते हैं। काेई दवा ताे काेई राशन लेने जाने की कहता है।

एंजल माेड़- दाेपहर 3:00 बजे: यह माेड़ सेक्टर- 11/12, साईं बाबा चौक और जीटी रोड को जोड़ता है। आमदिनों में इस मोड़ से एक मिनट के अंदर 50 से ज्यादा वाहन गुजर जाते थे लेकिन आज लॉकडाउन ने यहां का नजार पूरी तरह से बदल दिया है। सभी शोरूम बंद पड़े हैं। पुलिस ने तीनों कोनों पर बैरकेड्स लगा रखे हैं। लोग सड़काें तो दूर घरों के गेट और बालकनी में भी नजर नहीं आ रहे हैं। यहां दाे पुलिस कर्मियाें की ड्यूटी लगा रखी है। जाे बेवजह घर से निकलने वाले लाेगाें काे टाेक रही थी।

हाउसिंग बाेर्ड काॅलाेनी- दाेपहर 3:15 बजे: यह राेड सनाैली राेड स्थित सब्जी मंडी, गांव ऊझा अाैर सेक्टर- 11/12 काे जाेड़ता है। यहां से अामदिनाें में एक मिनट में 100 से 200 दाे पहिए, चार पहिए अाैर कमर्शियल वाहन गुजरते हैं। लाॅकडाउन के कारण इस माेड़ पर सन्नाटा पसरा हुअा है। यहां भी लाेग न ही अपने घर के गेट पर खड़े हैैं

अाैर न ही बालकानी में। पुलिस की जीप हर 10 मिनट में यहां से गुजरती है। इसके साथ ही ई-रिक्शा के माध्यम से लाेगाें से घराें में रहने की अपील की जा रही है।

सनाैली राेड: सनाैली राेड पर सब्जी मंडी अाैर किराना बाजार है।

इस राेड पर करीब 1 दर्जन अस्पताल अाैर 40 से ज्यादा मेडीकल स्टाेर भी हैं। लाॅकडाउन में सिर्फ लाेगाें काे राशन, सब्जी अाैर मेडीकल स्टाेर तक ही जाने की अनुमति है, लेकिन इसका फायदा उठाकर लाेग वाहन लेकर टहलने के लिए निकल रहे हैं। पुलिस टाेकती है ताे वह तरह-तरह के बहाने बनाना शुरू कर देते हैं। पुलिस की सख्ती अाैर लाॅकडाउन का असर इस राेड पर कम ही हैं।

कॉलोनियों में दाैड़ रहे वाहनजीटी राेड, सेक्टरों में सख्ती

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *