Connect with us

राज्य

सीएम मनोहर लाल ने कहा, किसानों व आढ़तियों को बहका रही कांग्रेस

Published

on

Advertisement

सीएम मनोहर लाल ने कहा, किसानों व आढ़तियों को बहका रही कांग्रेस

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जो झूठ बोलने का स्वभाव चला आ रहा है, इसे अब नहीं चलने दिया जाएगा।

Advertisement

वह करनाल में प्रगतिशील किसान सम्मेलन एवं कृषि अधिनियम पर विचार-विमर्श पर आयोजित कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सिटीजन अमेंडमेंट बिल, जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटाने और राम जन्मभूमि के मुद्दों पर धरने देकर विवाद बढ़ाने की कोशिश की गई, लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं आई।

करनाल के डा. मंगलसेन सभागार में प्रगतिशील किसानों को संबोधित करते सीएम मनोहर लाल।

Advertisement

कांग्रेस की चाल समझ रहे किसान और आढ़ती

उन्होंने कहा कि तब कुछ नहीं हुआ, तो अब भी कुछ नहीं होगा। दरअसल, यह सब बहुत ही जल्द समाप्त होने वाला है, क्योंकि लोगों व किसानों को सब समझ आ गया है। उन्होंने कहा कि किसानों व आढ़तियों को बहकाने का काम किया जा रहा है, लेकिन वे सब समझ रहे हैं।

Advertisement

राहुल गांधी के पास कोई काम नहीं

राहुल गांधी के प्रदेश दौरे के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है। इसलिए वे काम ढूंढकर आते हैं। वैसे तो उनका पंजाब का कार्यक्रम है, हरियाणा में आने का अभी तक उनका कोई कार्यक्रम नहीं आया है। अगर आएगा तो उस पर विचार किया जाएगा।

 

बरोदा उपचुनाव को लेकर तैयारी पूरी

बरोदा उप-चुनाव से संबंधित पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बरोदा उप-चुनाव के लिए उनकी पूरी तैयारी है। कोविड-19 के संबंध में उन्होंने कहा कि अस्पतालों में जगह न होने की स्थिति में कोविड के मरीजों को होम आइसोलेशन व दूसरे अस्पतालों में स्थानातंरित किया जा रहा है। इस अवसर पर इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, भाजपा जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, मेयर रेनू बाला गुप्ता मौजूद रहे।

 

Source : jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *