Connect with us

जींद

स्‍टेट बैंक में लूट, बदमाशों ने की फायरिंग, कैशियर से डेढ़ लाख ले गए

Published

on

Advertisement

स्‍टेट बैंक में लूट, बदमाशों ने की फायरिंग, कैशियर से डेढ़ लाख ले गए

 

 जींद के गांव पीपलथा स्थित एसबीआई शाखा में वीरवार दोपहर को हथियारबंद तीन बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने इस दौरान गोली भी चलाई और गोली कैशियर के काउंटर के शीशे में लगी। बदमाश चार दिन में दो बैंकों को निशाना बना चुके हैं। इससे पहले बदमाशों ने गांव बरसोला स्थित सेंट्रल बैंक में 45 हजार 600 रुपये की लूटपाट को अंजाम दिया था। सेंट्रल बैंक में हुई लूटपाट करने वाले आरोपितों का पुलिस सुराग तक नहीं लगा पाई थी कि फिर से बदमाशों ने नरवाना एरिया में लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement

जींद के गांव पीपलथा स्थित एसबीआई शाखा में लूट।

गांव पीपलथा की एसबीआई शाखा में वीरवार दोपहर को कर्मचारी काम पर लगे हुए थे। इसी दौरान तीन नाकाबपोश युवक बैंक के अंदर घुस गए। इस दौरान दो युवक बैंक के कैशियर काउंटर के पास पहुंच गए, जबकि एक युवक गेट के पास खड़ा हो गया। बदमाशों ने कैशियर के पास जाते ही पिस्तौल तान दी और नकदी देने की धमकी दी। इसी दौरान एक बदमाश ने गोली चला दी और गोली कैशियर के काउंटर पर लगे शीशे में जा लगी। गोली चलते ही बैंक के अंदर काम से आए लोग भी घबरा गए। इसके बाद बैंक में आए करीब डेड़ लाख रुपये के कैश को बैग में डालकर बैंक से बाहर निकल गए और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। लूटपाट का पता चलते ही गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया।

Advertisement

 

बरसोला बैंक की तरह ही वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

चार दिन पहले बरसोला बैंक के सेंट्रल बैंक की तरह ही बदमाशों ने पीपलथा के एसबीआई बैंक की शाखा में वारदात को अंजाम दिया है। बरसोला बैंक में भी लूटपाट के दौरान बदमाशों ने दो गोली चलाई थी, उसी तरीके से पीपलथा बैंक में भी बदमाशों ने एक गोली चलाई है। हालांकि बरसोला के सेंट्रल बैंक में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या छह थी, जबकि एसबीआई शाखा में तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement