Connect with us

पानीपत

लुटेरे से भिड़ा किशोर, कार से लटका, हिम्‍मत देख बदमाश जान छुड़ा भागा

Published

on

लुटेरे से भिड़ा किशोर, कार से लटका, हिम्‍मत देख बदमाश जान छुड़ा भागा

 मतलौडा बस अड्डे पर पता पूछने के बहाने एक बदमाश ने किशोर समेत उसकी कार ले भागा। हिम्मत दिखाकर किशोर भी कार की खिड़की से लटक गया। बदमाश ने कार दौड़ा दी, लेकिन किशोर विरोध करता रहा। किशोर की हिम्मत देख बदमाश करीब पांच सौ मीटर दूर कार को छोड़कर भाग निकला।

गांव जवाहरा निवासी राजेश कुमार ने बताया कि वह अपनी कार से 14 वर्षीय बेटे शुभम के साथ बिजली मोटर मैकेनिक के पास मतलौडा आया था। बस अड्डे के पास कार खड़ी कर वह मिस्त्री के पास चला गया। उसका बेटा कार में ही रहा। तभी एक युवक आया और हाथ के इशारे से शीशा नीचे करा लिया।

लुटेरे से भिड़ा किशोर, कार से लटका, हिम्‍मत देख बदमाश जान छुड़ा भागा

शीशे से हाथ डाल दरवाजा खोल नीचे गिराया

युवक ने अलुपुर का रास्ता पूछा और शीशे के ऊपर से हाथ डालकर ड्राइविंग सीट वाला लॉक खोल लिया। लॉक खोल कर उसने शुभम को गाड़ी से नीचे गिराना चाहा और गाड़ी स्टार्ट कर दौड़ा दी। शुभम खिड़की से लटक गया। वह युवक सफीदों की ओर चल पड़ा। शुभम भी दौड़ती कार की खिड़की से लटका रहा। सामने से एक गाड़ी आने और शुभम के लटका होने के कारण बदमाश कार को कच्चे रास्ते में उतार छोड़कर फरार हो गया।

कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी

अड्डे पर कुछ लोगों ने घटना सूचना राजेश का दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ एक हैचरी के पास कार व शुभम सुरक्षित मिले। खिड़की पर लटकने के कारण शुभम को हल्की चोट लगी। थाना मतलौडा के जांच अधिकारी एसआइ रोहताश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शुभम के साहस की हर कोई प्रशंसा करता रहा