Connect with us

पानीपत

नेशनल हाईवे पर फिर वारदात, लाइनमेन की स्कूटी, मोबाइल और पर्स लूटा

Published

on

Advertisement

नेशनल हाईवे पर फिर वारदात, लाइनमेन की स्कूटी, मोबाइल और पर्स लूटा

 

दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर रात के समय लूट व छीनाझपटी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस भी बदमाशों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है और बदमाश लगातार राहगीरों को निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

Panipat Elevated Expressway

रविवार देर रात करीब 11 बजे भी बदमाशों ने बिजली निगम में लाइनमेंन के तौर पर नेवल में तैनात एक स्कूटी सवार के साथ वारदात की। आरकेपुरम वासी आलेश्वर शर्मा मोती नगर में रह रही अपनी बहन से मिलने के लिए स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। वह दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे सर्विस लेन पर गंदे नाले पर पंहुचा था और स्कूटी की स्पीड कुछ कम की, तभी अचानक उसके पास दो युवक आए और उस पर हमला कर दिया, जिससे वह नीचे गिर गया और बदमाशों द्वारा किए गए हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement

बदमाश उसकी स्कूटी, मोबाइल व पर्स भी छीनकर फरार हो गए। राहगीरों ने तत्काल ही उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया तो वहीं वारदात की सूचना पुलिस को भी दी, जिसके बाद पुलिस वारदात स्थल पर भी पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। वहीं स्कूटी सवार बालेश्वर शर्मा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने हालांकि रात भर बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा पाई। उधर इस वारदात से लोगों में रोष भी बना हुआ है।

लोगों का कहना है कि हाईवे पर हर रोज बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे है, इसके बावजूद पुलिस इन पर शिकंजा नहीं कस पा रही है। आरोपितों के खिलाफ महज केस दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया जाता है। उधर सिविल लाइन थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द काबू कर लिया जाएगा। बदमाशों की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *