Connect with us

करनाल

चौकी से महज 80 कदम दूर बदमाशों ने उखाड़ी Axis Bank की ATM, पुलिस को देख भागे

Published

on

चौकी से महज 80 कदम दूर बदमाशों ने उखाड़ी Axis Bank की ATM, पुलिस को देख भागे

करनाल के सेक्टर नौ पुलिस चौकी से महज 80 कदम दूरी पर स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम बदमाशों ने देर रात उखाड़ ली, लेकिन वे इसे ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। अचानक ही पुलिस मौके पर आ जाने से बदमाश गाड़ी सहित फरार हो गए। पुलिस ने पीछा किया तो नाकेबंदी भी की, लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों को काबू नहीं कर पाई।

जानकारी अनुसार तीन से चार बदमाश महिंद्रा पिकअप लेकर एटीएम पर पहुंचे, जहां उन्होंने पहले शटर तोड़ा तो फिर लॉक लगा शीशा भी तोड़ दिया। इसके बाद एटीएम उखाड़ ली। वे एटीएम बूथ से बाहर निकाल ही पाए थे कि अचानक ही कुुंजपुरा रोड की ओर बाइक पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मी पहुंच गए। वहीं शटर व शीशे का गेट के साथ-साथ एटीएम तोड़े जाने पर हुई तेज आवाज सुनकर चौकी से भी पुलिस कर्मी घटनास्थल की ओर भागे। पुलिस को आते देख बदमाश एटीएम को छोड़ आइटीआई चौक जीटी रोड की ओर गाड़ी सहित फरार हो गए। पुलिस टीम ने बाइक से उनका पीछा भी किया तो वहीं पुलिस कंट्रोल रूम मेें सूचना के बाद वीटी कर नाकेबंदी भी की गई, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने रात को ही एटीएम अपने कब्जे में ले ली तो सुबह होने पर भी पुलिस व एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंच जांच कर साक्ष्य जुटाए।

चौकी से महज 80 कदम दूर बदमाशों ने उखाड़ी Axis Bank की ATM, पुलिस को देख भागे

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, पहले की रेकी

एटीएम उखाड़ ले जाने के प्रयास की यह वारदात साथ लगती गली में एक चिकन कार्नर व सड़क के दूसरी ओर स्थित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बदमाश गाड़ी लेकर अल सुबह दो बजकर 40 मिनट पर पहुंचे। इससे पहले दो से तीन बदमाश पहुंचे हुए थे, जिससे रेकी की संभावना जताई जा रही है। हालांकि सीसीटीवी में अंधेरे के चलते बदमाश साफ दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन दो बजकर 41 मिनट पर एक बदमाश गाड़ी को एटीएम बूथ पर लगवाता दिखाई दे रहा है। इसके कुछ ही मिनट के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है। एटीएम उखाड़े जाने से पहले बदमाशों ने बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे की तारें तोड़ दी। रात को एटीएम बंद रखा जाता है जबकि यहां कोई गार्ड तैनात नहीं किया जाता

कितना था कैश नहीं चल पाया पता

पुलिस ने बैंक अधिकारियों को वारदात की सूचना दी, लेकिन दोपहर तक भी बैंक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच पाए थे, जिसके चलते एटीएम में कितनी राशि होगी, यह भी पता नहीं चल पाया। वहीं शक्तिपुरम वासी संदीप ने बताया कि वह रविवार शाम करीब सवा छह बजे नकदी निकाल कर ले गए थे, जिसके बाद वहां एक युवक आया था और उसने एटीएम शटर लॉक कर दिया था।

पुलिस सर्तकता से बची एटीएम : बंसी लाल

चौकी इंचार्ज बंसी लाल का कहना है कि चौकी की ओर से पुलिस कर्मियों की टीमें दिन के साथ-साथ रात को भी लगातार गश्त करती है। वे खुद भी गश्त पर रहते है तो पूरे क्षेत्र की निगरानी की जाती है। यह पुलिस की सर्तकता का ही परिणाम रहा कि बदमाश एटीएम नहीं ले जा सके। रूटीन गश्त कर रही टीम मौके पर पहुंची और नकदी से भरी एटीएम बच गई।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *