Connect with us

City

Panipat News: पानीपत की न्यू गीता कालोनी में गली को उखाड़कर भूला ठेकेदार

Published

on

Advertisement

Panipat News: पानीपत की न्यू गीता कालोनी में गली को उखाड़कर भूला ठेकेदार, अब लोग हो रहे चोटिल

न्यू गीता कालोनी में एक माह से गली को उखाड़ा गया है। इसके बाद से काम बिल्कुल बंद पड़ा है। ठेकेदार दोबारा काम करना ही भूल गया। इसका खामियाजा अब लोगों को भुगतना पड़ रहा है। यह कालोनी शहर की सबसे पाश कालोनियों में शुमार हैं, लेकिन फिर हालात काफी खराब हो चुके है। गली में रोड़े तो डल गए, लेकिन इसके बाद ऐसे ही गली को छोड़ दिया। आए दिन दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। यह गली कालोनी की मुख्य गली है। इसी से होकर लोग अपने घरों में जाते है।
पानीपत में गली को उखाड़ने के बाद उसे बनाना भूल गया ठेकेदार।
ठेकेदार की गलतियों से शहर में सबसे ज्यादा परेशानी
शहर में सबसे ज्यादा परेशानियां ठेकेदार की गलतियों से पैदा हो रही है। इससे लोग चोटिल हो रहे हैं। गीता कालोनी के लोगों के अनुसार गली को एक माह पहले उखाड़ा गया था। जब से ही काम काफी धीमी गति से किया जा रहा। गली में रोड़ा तो डाल दिया गया, लेकिन अभी तक काम शुरू नहीं हुआ। रोड़े को भी समतल नहीं किया गया। इससे शाम के समय दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे है। इससे बुजुर्गों का तो बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। इसके लिए ठेकेदार से भी बात की गई, लेकिन कोई संतोष पूर्वक जावब नहीं मिला।

डीसी से मिलकर लगाई जाएगी गुहार
कालोनी निवासी शाम कामरा ने बताया कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जल्द ही डीसी से मिलकर गुहार लगाई जाएगी। इस समस्या काफी कार्य भी प्रभावित हो रहे है। बच्चों के स्कूल खुल चुके है। इससे छोटे-छोटे बच्चों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

Advertisement

शहर में यहां सबसे ज्यादा खराब हालात
सनौली रोड : नेशनल हाईवे हैं। यहां पूरी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे बने हुए है। आए दिन हादसे होते रहते है। कई बार आटो व भारी वाहन पलट चुके है और काफी लोगों को चोट लग चुकी है। लेकिन प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा।

गोहाना रोड
यहां दुकानों के आगे सड़क खोदकर ऐसे ही छोड़ दिया गया। यहां जब तक काम शुरू नहीं हो सकता, तब तक बिजली के खंभों की शिफ्टिंग का काम पूरा नहीं हो पाता। आए दिन कोई न कोई मुसीबत बनी ही रहती है। इससे दुकानदारों के काम धंधे तो चौपट हो ही चुके है और आए दिन वाहन चाल भी चोटिल हो रहे।

Advertisement
Advertisement