Connect with us

City

पानीपत : शुक्रवार की रात होते होते फिर एक बड़ा हादसा हो गया

Published

on

हरियाणा के पानीपत जिला लगातार हादसों से भरा जिला बनता जा रहा है। यहां राज्य एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलगाम तेज गति से दौड़ रहे छोटे-बड़े वाहन लोगों की जिंदगियां लगातार लील रही है। शुक्रवार देर शाम तक जहां सड़कों हादसों में पांच मौत हुई थी। वहीं, रात होते होते फिर एक बड़ा हादसा हो गया। पानीपत के समालखा कस्बे के गांव बुडशाम के पास नहर पर बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दो को टक्कर मार दी।

हादसे में काल का ग्रास पिता-पुत्र बन गए। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रुम नंबर डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां उनका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। समालखा थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

हादसे में 10 साल के बच्चे हिमांशु की हुई मौत - Dainik Bhaskar

बाइक नंबर के आधार पर हुई पहचान

पुलिस के अनुसार हादसा शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे का है। घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त हालत में एक बाइक मिली। बाइक का नंबर HR10M/SPL/1005 है। पुलिस को मौके से कोई कागजात या मोबाइल फोन नहीं मिला। बाइक नंबर के आधार पर पहचान करने की कोशिश शुरु की गई। कोशिशों के दौरान मृतकों की पहचान नरेश (35) और उसके हिमांशु (10) के रुप में हुई।

हादसे में पिता की मौके पर मौत हो गई। जबकि बच्चे को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने बातचीत के दौरान सामने आया कि दोनों सोनीपत के गांव जुआ गांव के रहने वाले थे। दोनों किसी काम से पानीपत की ओर जा रहे थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.