Connect with us

पानीपत

भाजपा के कार्यकर्ता बड़े दुखी, जानिए किस बात का दुखड़ा रोते है भाजपाई

Published

on

Advertisement

भाजपा के कार्यकर्ता बड़े दुखी, जानिए किस बात का दुखड़ा रोते है भाजपाई

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पानीपत के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। संगठन कैसे मजबूत करें, इसके टिप्स दिए। इस बीच, कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर वही दुखड़ा सुनाया, जो आमतौर पर वो कहते रहते हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अफसर हमारी बात नहीं सुनते। इस पर धनखड़ ने कहा कि विधायक, सांसद और जिला अध्यक्ष बताया करो। मुझे भी सीधे फोन कर सकते हो। भाजपा की इस संगठनात्मक बैठक में जिला के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा और प्रकोष्ट के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement

कार्यकर्ताओं ने धनखड़ को सुनाया दुखड़ा

संगठनात्मक बैठक में प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि भाजपा का साधारण कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री के पद तक पहुंच सकता है। यहां परिवारवाद नहीं है। कार्यकर्ता का काम और उसकी संगठन में निष्ठा उसको आगे बढ़ाती है। भाजपा के कार्यकर्ता के लिए राजनीति से कहीं अधिक सेवा का महत्व है द्य भाजपा जनसेवा के लिए सदैव तत्पर रहती है। समाज में अंतिम व्यक्ति तक कल्याण के काम पहुंचें, अंतिम व्यक्ति का भी उदय हो, इसके लिए अंत्योदय के मूल मंत्र पर भाजपा का कार्यकर्ता काम करता है। उसी दिशा में समाज की आधी आबादी को पंचायती राज चुनाव मे आधी हिस्सेदारी और पिछड़े वर्ग को 8 प्रतिशत का आरक्षण देने का काम किया।

Advertisement

 

विपक्षी चालों से रहें सावधान

Advertisement

धनखड़ ने कहा कि हमारे विपक्ष के लोग समाज में मिथ्या भ्रम फैलाकर सरकार को विफल करने की चालें चल रहे हैं। कार्यकर्ता उनकी चालबाजियों से सावधान रहें, सतर्क रहते हुए उनके सारे प्रपंचों को फेल करें। पार्टी की छवि आपकी छवि है और हम अपनी छवि कैसे उज्ज्वल व धवल रखे ये प्रयास अनवरत जारी रहना चाहिए। पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि सरकार जनहित के काम कर रही है और विपक्ष को सत्ता कि चाहत बेचैन किए हुए है। विपक्ष एक लंबे समय से सत्ता से बाहर है। सत्ता में वापसी के लिए नए-नए झूठे हथकंडों का प्रयोग कर रहा है। उन्होंने कहा कि निकिता को जल्द ही न्याय मिलेगा, प्रशासन ने अपनी जांच पूरी करके न्यायालय को सौंप दी है।

ये रहे मौजूद : कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला अध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता, करनाल लोकसभा सीट से सांसद संजय भाटिया, पानीपत शहर से विधायक प्रमोद विज, पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, मेयर अवनीत कौर ,आशु शेरा ,सत्यवान शेरा, कृष्ण लाल पंवार, रणदीप घनघस, राम मेहर मालिक, लोकेश नांगरु, पूर्व जिला अध्यक्ष गजेंद्र सलूजा, देवेंद्र दत्ता, तरुण गांधी,सुनील सोनी, धर्मपाल जागलान, अमरजीत कोहली, मेघराज गुप्ता सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

Source : Jagran

Advertisement