Connect with us

रिश्ते

लव मैरिज का दुखद अंत, पत्‍नी से तलाक हुआ तो सहायक लोको पायलट पति ने दे दी जान

Published

on

Advertisement

लव मैरिज का दुखद अंत, पत्‍नी से तलाक हुआ तो सहायक लोको पायलट पति ने दे दी जान

 

लव मैरिज का दुखद अंत हो गया। मामूली कहासुनी तलाक में बदल गई और तलाब के बाद पति ने जान दे दी। सहायक लोको पायलट ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

Advertisement

सहायक लोको पायलट ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की।

लोको कालोनी में शुक्रवार रात को रेलवे के सहायक लोको पायलेट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लोको पायलट  ने लव मैरिज की थी और डेढ़ साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

शहर थाना पुलिस के अनुसार लोको कालोनी निवासी 39 वर्षीय प्रवीन रेलवे में सहायक लोको पायलेट लगा हुआ था और जींद से दिल्ली ट्रेन में ड्यूटीरत था। शुक्रवार रात को प्रवीन ने घर में जिम के स्टैंड पर रस्सी डालकर उस फांसी लगा ली। जब काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो स्वजनों ने देखा तो वह फांसी पर लटका हुआ था। स्वजनों ने उसे फांसी से उतारकर नागरिक अस्पताल में लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Jind Crime News

Advertisement

 

पांच साल पहले हुई थी लव मैरिज

मृतक के भाई अक्षय ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसके भाई प्रवीन ने शहर की रामबीर कालोनी की एक युवती के साथ लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय के बाद तो ठीक ठाक चलता रहा, लेकिन थोड़े दिनों के बाद दोनों के बीच में झगड़ा रहने लगा। बाद में मामला महिला थाने में भी गया और पंचायत भी हुई। बाद में दोनों परिवार से अलग रहने लगे। बावजूद उसके दोनों के बीच अनबन जारी रही। करीब डेढ़ साल पहले दोनों की सहमति के बाद तलाक हो गया।

 

 

कई बार समझाने के बाद हालत सामान्‍य नहीं हुई

पत्नी से तलाक होने के बाद प्रवीन मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। स्वजनों ने उसको कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानसिक दबाव से बाहर नहीं निकल पाया। उसी परेशानी के चलते शुक्रवार शाम को उसने घर पर ही फांसी लगा ली। शहर थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि सहायक लोको पायलेट ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, लेकिन किसी पर कोई भी आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *