Connect with us

Cities

पानीपत में पूजा सामग्री प्रवाहित करने गए बेटे की पिता के सामने ही नहर में डूबने से मौत

Published

on

पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां जाटल रोड देशवाल चौक के पास बुधवार सुबह दिल्ली पैरलल में पिता-पुत्र पूजा सामग्री प्रवाहित करने गए थे। बेटे का पैर फिसला और पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना सुबह करीब 6:30 बजे की है। आठ मरला कॉलोनी के हंसराज को छोटा बेटा 36 वर्षीय मनोज गाड़ी चलाता है। दोनों पिता-पुत्र दिल्ली पैरलल नहर में पूजा सामग्री प्रवाहित करने गए थे। मनोज पूजा सामग्री की पॉलीथिन को नहर में डालने लगा और पैर फिसलने से पानी में गिरा। मनोज को तैरना नहीं आता था।

Panipat: बिना ट्रैफ़िक रोके 9 महीने में 3 ...

हंसराज ने शोर मचाया। आसपास के लोग नहर में कूदे और मनोज को पानी से बाहर निकाला। तब तक मनोज की मौत हो चुकी थी। मनोज के परिवार में बड़ा भाई व बहन, चार बेटी व पत्नी है। आठ मरला चौकी प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। है।

चार बेटियां और पत्‍नी सहित परिवार को पीछे छोड़ जाने से परिजनों ही नहीं बल्कि अन्‍य लोगों में भी शोक की लहर है। नजरों के सामने ही बेटे को पानी में डूबते देखने वाले पिता का रो रो कर बुरा हाल है। जिसने भी इस हादसे के बारे में सूना सिहर गया। वहीं पूजा सामग्री प्रवाहित करने के दौरान हुए हादसे को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है और इत्‍फाकिया कार्रवाई की है।

Private university official beaten to death in Meerut

नवरात्रि की अष्‍टमी होने के चलते माना जा रहा है कि पूजन और प्रसाद भोग के बाद पूजा की सामग्री प्रवाहित करने के लिए गए होंगे। वहीं आस पड़ोस में मातम का माहौल है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *