Connect with us

पानीपत

हैरान करने वाली सास-बहू की जुगलबंदी, सास देती स्‍मैक, बहू करती सप्‍लाई

Published

on

Advertisement

हैरान करने वाली सास-बहू की जुगलबंदी, सास देती स्‍मैक, बहू करती सप्‍लाई

 

Advertisement

 सास-बहू की ऐसी जुगलबंदी सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। सास स्मैक और दूसरा नशा लाकर देती और बहू उसे आगे खरीदारों तक पहुंचाती थी। नशा तस्करी के मामलों में अब महिलाएं भी सामने आने लगी हैं।

अलग-अलग कई मामलों में कुरुक्षेत्र निवासी दो महिला ड्रग सप्‍लायर सहित गुहला थाना क्षेत्र से पिछले दिनों करीब चार से पांच ड्रग पैडलर महिला आरोपित गिरफ्तार की जा चुकी हैं। गुरुवार की शाम एंटी नारकोटिक सेल ने गांव खरकां स्थित एक मकान पर दबिश देकर एक महिला को 6.05 ग्राम स्मैक और 500 रुपये ड्रगमनी बरामद करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Kaithal Crime

लिस की गिरफ्त में नशा तस्करी की आरोपित बहू। सास अभी फरार है।

Advertisement

पूछताछ दौरान महिला ने कबूला कि उसकी सास कहीं से स्मैक लाकर उसे दे देती है, जिसे वह अपने मकान के आसपास घूमकर बेचने के बाद सारी ड्रगमनी अपनी सास को दे देती है। आरोपित महिला शुक्रवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दी गई। नशे के धंधे में लिप्त महिला की सास को पुलिस तलाश रही है।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल के एएसआइ रामपाल, ईएसआइ जोगिंद्र सिंह, अंग्रेज सिंह, एएसआइ बलराज, शुभकर्ण, एचसी राज सिंह, लेडी कांस्टेबल मनीषा और सिपाही मनोज कुमार की टीम गांव खरकां क्षेत्र में मौजूद थी। पुलिस को जानकारी मिली कि खरकां निवासी रानी अपने मकान में स्मैक बेचने का धंधा करती है। पुलिस ने आरोपित महिला को उसके मकान से काबु कर लिया गया। नायब तहसीलदार गुहला विरेंद्र कुमार के सामने ली गई तलाशी के दौरान महिला के पर्स से प्लास्टिक पन्नी में 6 ग्राम 05 मिलीग्राम स्मैक, सात खाली छोटी प्लास्टिक पन्नी और 500 रुपये ड्रगमनी बरामद हुई।

मजदूरी करता है पति

आरोपित महिला के खिलाफ थाना गुहला में केस दर्ज कर चौकी रामथली पुलिस के एएसआइ दलबीर सिंह ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है। वह उसकी सास पोली देवी के साथ मिलकर नशे का धंधा करती है।

 

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *