Connect with us

पानीपत

पानीपत की राजनीति में हलचल, सुरेंद्र रेवड़ी ने विधायक-सांसद पर उठाए सवाल – बड़ी खबर

Published

on

Advertisement

पानीपत की राजनीति में हलचल, सुरेंद्र रेवड़ी ने विधायक-सांसद पर उठाए सवाल – बड़ी खबर

 

शहर में बढ़ते अपराध, चोरी, लूटमार की घटनाओं ने व्यापारियों को चितित कर दिया है। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान सुरेश बवेजा ने शहर में बढ़ते अपराधों पर चिता व्यक्त करते हुए कहा कि उनका प्रतिनिधिमंडल अब एसपी से मिलेगा। स्वर्णकार संघ के प्रधान बादशाह ज्वैलर्स के घर में चोरी की घटना से बाजार हिल गया है। शहर की पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी ने विधायक और सांसद पर सवाल खड़े किए हैं।

Advertisement

सुरेंद्र रेवड़ी ने विधायक और सांसद पर उठाए सवाल

संयुक्त व्यापार मंडल समिति के वरिष्ठ सदस्य राजपूताना बाजार के प्रधान अशोक सलूजा ने कहा कि बाजारों में स्ट्रीट लाइटें नहीं होने से चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। प्रशासन से समिति अनेक बार खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट को चालू करवाने की मांग कर चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि जल्द ही समिति के सदस्य एसपी और डीसी से मिलकर अपनी मांग रखेंगे। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधान सुनील अरोड़ा व मीडिया प्रभारी सुशील भराड़ा ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से दुकानदारों में रोष है। चोरों को जल्द पकड़ा जाए।

Advertisement

 

विधायक, सांसद का कोई नियंत्रण नहीं

Advertisement

काफी अरसे बाद सुरेंद्र रेवड़ी सामने आए। दरअसल, सुरेंद्र और चंद्र सहगल, दोनों दोस्त हैं। चोरी की सूचना मिलने के बाद रेवड़ी उनसे मिलने पहुंचे। रेवड़ी ने जागरण से बातचीत में कहा कि विधायक और सांसद का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। आप ये देखिये कि क्या स्ट्रीट लाइटें विदेश से मंगवाई गई हैं। आ भी गई हैं तो लगा नहीं रहे। अपराध पर काबू नहीं पाया जा रहा। चुनाव से फुरसत मिल गई हो तो अब शहर को भी संभाल लो। सब्जी मंडी के बाहर धरने पर बैठे गरीब लोगों तक की सुनवाई नहीं हो रही। क्यों नहीं इन्हें मना लिया जाता। इतनी महीनों बाद आप अपनी बात रख रहे हैं, इस सवाल पर रेवड़ी ने कहा कि जनता ने जिनको चुनकर भेजा है, उन्हें मौका मिलना चाहिए। फिर भी वह हर समय जनता के साथ खड़े हैं।

 

 

 

Source : मीडिया

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *