Connect with us

करनाल

देखिए कलयुग का नजारा, ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना – आप रो पड़ेंगे

Published

on

देखिए कलयुग का नजारा, ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना – आप रो पड़ेंगे

 

करनाल में एनडीआरआइ के सामने आइसीएआर के साथ लगते ग्रीन बेल्ट में नवजात का क्षत-विक्षत शव मिला। शव के कई अंग कुत्तों ने नोच खाया था। क्षत-विक्षत शव का पोस्टमार्टम कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में डाक्टरों की टीम गठित कर किया गया। अब पुलिस नवजात के माता-पिता की तलाश कर रही है

करनाल के आइसीएआर के साथ ग्रीन बेल्‍ट में एक नवजात के शव को कुत्‍ते नोंच रहे थे।

बलड़ी गांव निवासी धर्म सिंह एनडीआरआइ के सामने आइसीएआर के साथ लगते ग्रीन बेल्ट से गुजर रहे थे। तभी उन्होंने एक कुत्ते को बच्चे को नोचते देखा। उन्होंने तत्काल कुत्ते से बच्चे को मुक्त कराया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया।

मामले की जांच कर रहे एएसआई सुभाष चंद ने बताया कि बच्चा करीब आठ माह का होने का अनुमान है, जिसका अधिकतर शव कुत्तों ने नोच लिया। बरामद किया गया शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवाया गया।

सुनसान इलाका देख फेंका बच्चा

किसी कलयुगी मां ने बच्चे को आइसीएआर गेट से कुछ आगे ग्रीन बेल्ट से लगती झाडिय़ों में फेंका, ताकि यह सुनसान इलाका होने के चलते किसी को पता न चल सके। कईं कुत्तों को घूमते हुए देख धर्म सिंह को कुछ आशंका हुई तो वह मौके पर पहुंचे और देख हैरान रह गए। हालांकि देर रात तक बच्चे को फेंकने वाली मां का पता नहीं चल पाया।

 

 

Source : Jagran