Connect with us

पानीपत

कैथल और जींद में कोरोना से दो मरीज की मौत, पानीपत में 65 नए केस आए सामने

Published

on

Advertisement

कैथल और जींद में कोरोना से दो मरीज की मौत, पानीपत में 65 नए केस आए सामने

पानीपत में 65 लोगों को कोरोना संक्रमण हुआ। वहीं, 59 ने इसे हरा भी दिया। सीएमओ डा.संतलाल वर्मा ने बताया कि तहसील कैंप, नूरवाला, विराटनगर, माडल टाउन, सेक्टर तीन, बापौली, इसराना, आदर्श नगर, गोहाना रोड, इंदिरा कालोनी, सुशांत सिटी,सेक्टर बारह, अनाज मंडी समालखा, सेक्टर 17, आठ मरला,एनएफएल टाउनशिप, सौंधापुर, रिफाइनरी, सेक्टर 11, बत्रा कालोनी, बाबरपुर मंडी,सुताना,फरीदपुर, नौल्था, भगतनगर, शेरा, भालसी, सेक्टर 24, जाटल, हरिबाग कॉलोनी, नेहरू नगर, अटावला, डिकाडला, पचरंगा बाजार, सेक्टर 6, खुखराना से पाजिटिव रिपोर्ट मिली हैं।

Advertisement

उन्होंने बताया वीरवार को 1044 सैंपल लिए गए हैं। अभी तक पानीपत में कुल पाजिटिव 9962 केसों में से 505 एक्टिव हैं और ग्यारह केस अब तक लापता हैं। अभी तक 134 मौत हो चुकी हैं।

पानीपत में 65 नए केस मिले हैं।

जींद में कोरोना से अर्बन एस्‍टेट निवासी व्‍यक्ति की मौत 

Advertisement

जींद में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वीरवार को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 31 नए पॉजिटिव केस सामने आए है। जिसके साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 4618 तक पहुंच गया है। अब तक जिले में कोरोना से 78 लोगों की मौत हो चुकी है। 4171 लोग पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं। फिलहाल जिले में 368 एक्टिव केस है। अर्बन एस्टेट निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति शुगर व अन्य बीमारियों से पीड़ित था। पिछले माह वह पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उसके हालात फिर खराब हो गए और उसे हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी फिर से रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जहां पर उसकी मौत हो गई। कोविड-19 नियमों के तहत वीरवार को उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। सीएमओ डा. मनजीत सिंह ने बताया कि वीरवार को जिले में एक पॉजिटिव की मौत हो गई। जबकि 31 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है। फिलहाल जिले के हालातों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

कैथल में भी एक की मौत, 23 नए मामले

Advertisement

कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 23 नए मामले सामने आए हैं। मृतक व्यक्ति काकौत का रहने वाला था, जो हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल था। जिसकी आयु 56 वर्ष बताई गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना संक्रमित व्यक्ति को शुगर की भी बीमारी थी। व्यक्ति की मौत के बाद जिला प्रशासन की निगरानी में शव का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं वीरवार को 22 लोग कोरोना से ठीक होकर घर लौटे हैं। नए मामलों में आंबेडकर राजकीय कॉलेज से दो प्रोफेसर सहित एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला है। चीका के हंसु माजरा, कैथल शहर में 80 साल की बुजुर्ग महिला, आइजी कॉलेज में 19 साल की छात्रा कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसी तरह से चूहड़माजरा गांव में 60 साल की महिला, कौल में 42 साल की महिला, टीक गांव में 55 साल का व्यक्ति, पाई में 33 साल का युवक, पीड़ल में 30 साल की महिला को कोरोना हुआ है। इसी प्रकार से कैथल सेक्टर में आठ साल का बच्चा, 68 साल की महिला, कुराड़ में 20 साल की महिला, काकौत में 54 साल की महिला, माता मोहल्ला में 34 साल का युवक, आंबेडकर नगर में 50 साल का व्यक्ति, हाउसिंग बोर्ड कालोनी में 37 साल का व्यक्ति, बलराज नगर में 32 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। सभी कोरोना संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया है। संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। आज सैंपल लिए जाएंगे।बाक्स-कार्यकारी सिविल सर्जन ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार 613 तक पहुंच गया है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *