Connect with us

पानीपत

क्रिकेट ने करा दिया बवाल, गेंद लगी तो बाल्टी फेंककर मारी, दो भाइयों पर केस

Published

on

Advertisement

क्रिकेट ने करा दिया बवाल, गेंद लगी तो बाल्टी फेंककर मारी, दो भाइयों पर केस

 

पानीपत के संजौली गांव में क्रिकेट की बाल लगने के बाद हुए विवाद में दुकानदार की डंडे व राड से पिटाई कर दी। यहां तक की जान से मारने की भी धमकी दी। इस घटना के बाद से पीड़ित व उसके स्वजन घबराए हुए हैं।

Advertisement

पानीपत के संजौली गांव में क्रिकेट की बाल लगने पर मारपीट।

संजौली गांव के मनोज ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपनी दुकान के सामने कुर्सी डाल कर बैठा थे। सामने आंगनबाड़ी केंद्र में युवक क्रिकेट खेल रहे थे। उसे जोर से गेंद लगी। गेंद मारने वाले का नाम पूछा तो शंकर नामक युवक ने गाली-गलौज की और डंडे से पीटा। शंकर के भाई अमन ने लोहे की बाल्टी फेंक कर मारी। फिर लोहे की राड से पिटाई कर दी। वे जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर स्वजन मौके पर आए तो दोनों आरोपित भाइयों ने धमकी दी कि आज तो बच गया है। मौका मिलते ही फिर से मारेंगे। दोनों आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। स्वजनों ने उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। बापौली थाने के एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों आरोपित भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

चाकू से हमला करने वाले तीन भाइयों की तलाश

महराणा में महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से रोकने पर आरोपित ने दो भाइयों के साथ मिलकर तीन भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। घायल राजेश को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। राजेश के नाक पर चोट के निशान हैं। आठ मरला चौकी पुलिस आरोपित मास व उसके तीन भाइयों की तलाश कर रही है

Advertisement
Advertisement