Connect with us

पानीपत

नेशनल हाईवे पर टक्कर के बाद कैंटर पर गिरा स्वागत द्वार, चालक व क्लीनर घायल

Published

on

Advertisement

नेशनल हाईवे पर टक्कर के बाद कैंटर पर गिरा स्वागत द्वार, चालक व क्लीनर घायल

 

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर अल सुबह बड़ा हादसा हाे गया। एक कैंटर की टक्कर लगने के बाद स्वागत द्वारा कैंटर पर ही जा गिरा। हादसे में चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

बताया जा रहा है कि धान से भरा एक कैंटर अल सुबह करीब साढ़े पांच बजे घरौंडा से करनाल की ओर आ रहा था। जैसे ही कैंटर मधुबन पुलिस अकादमी के समीप पुलिस थाने के समक्ष पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होने के बाद वहां नगर निगम की ओर से लगाए गए बड़े स्वागत द्वार से टकरा गया। इससे स्वागत द्वार का पाेल टूट गया और भारी-भरकम स्वागत द्वार केंटर पर ही जा गिरा जबकि टक्कर लगने के बाद कैंटर भी पलट गया। हादसे की हुई जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग व राहगीर एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो वहीं एंबुलेंस भी बुलाई गई। करीब 40 मिनट तक कड़ी मशक्कत के बाद कैंटर से चालक व क्लीनर को गंभीर अवस्था में निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

 

Advertisement

हादसे के बाद लगा जाम

वहीं इस हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से केंटर व स्वागत द्वार को हटवाया। उसके बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू हो पाई।

Advertisement

हो सकता था बड़ा हादसा

वहीं समीप ही दुकान चलाने वाले गौरव, सागर, राजपाल सहित अन्य लोगों ने बताया कि हादसे के समय कैंटर के आगे व पीछे कोई वाहन नहीं था, जिसके चलते यह हादसा और भी गंभीर होने से बच गया। आशंका है कि चालक को नींद की झपकी आने की वजह से ही कैंर अनियंत्रित होकर स्वागत द्वार से टकराया है।

 

चालक व क्लीनर की स्थिति नाजुक

उधर मधुबन थाना प्रभारी सिद्धांत जैन का कहना है कि हादसे में घायल चालक व क्लीनर की स्थिति फिलहाल गंभीर हैं। जिसके चलते वे कुछ बता पाने में सक्षम नहीं है। उनके होश में आने के बाद ही हादसे के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *