Connect with us

पानीपत

एक महीने पहले जिस घर में गूंजी शादी की शहनाई, अब वहां मातम का शोर, युवक ने दे दी जान

Published

on

Advertisement

एक महीने पहले जिस घर में गूंजी शादी की शहनाई, अब वहां मातम का शोर, युवक ने दे दी जान

 

एक महीने पहले युवक की शादी हुई थी। उसी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वाले हैरान हैं कि उनके बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया। भाई-बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। पानीपत के बिशन स्वरूप कालोनी में रहता है परिवार। जहर खाने के बाद अपने दोस्त को फोन पर बताया था कि तबीयत खराब हो गई है।

Advertisement

पानीपत में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

बिशन स्वरूप कालोनी में रहता है गौरव सिंगला का परिवार। 29 वर्षीय गौरव की एक महीना पहले शादी हुई थी। वह मोबाइल रिपेयरिंग और बेचने का काम करता है। घर में अभी खुशी का माहौल बना हुआ था कि बेटे ने जहर खा लिया। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर गौरव ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

Advertisement

मैं स्काईलार्क में हूं, आ जा

गौरव ने अपने दोस्त लतीफ गार्डन में रहने वाले अमन को फोन किया। उसे कहा कि उसकी तबीयत खराब हो गई है। वह स्काईलार्क में है। उसे संभाल ले। अमन को कुछ गड़बड़ लगी। वह दौड़ा-दौड़ स्काईलार्क पहुंचा। वहां देखा कि गौरव की हालत खराब है। वह उसे तुरंत पानीपत के प्रेम अस्पताल में लेकर पहुंचा। उसकी जान बचाने की काफी कोशिश हुई लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Advertisement

परिवार में एक भाई, बहन

परिवार में मां-पिता के अलावा एक भाई और बहन है। गौरव सबसे छोटा है। उसकी शादी जींद के उचाना की रहने वाली ईनू से हुई थी। परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि उनका किसी से झगड़ा नहीं था। किसी से लेनदेन नहीं था। पता नहीं गौरव ने जहर क्यों खाया। पानीपत की तहसील कैंप चौकी पुलिस जांच कर रही है। कारण का पता लगाया जा रहा है।

Advertisement