Connect with us

पानीपत

नशे की जद में आता पानीपत शहर, रेलवे लाइन के लिए लग जाता नशेडि़यों का मजमा

Published

on

Advertisement

नशे की जद में आता पानीपत शहर, रेलवे लाइन के लिए लग जाता नशेडि़यों का मजमा

 

 

Advertisement

पानीपत शहर में युवा व किशोर नशे की चपेट में आ रहे हैं। खासकर कूड़ा बीनने वाले किशोर। गोहाना रोड ओवरब्रिज से लेकर रेलवे स्टेशन तक रेलवे लाइन के पास शाम होते ही नशेड़ियों का मजमा लग जाता है। ये किशोर खटीक बस्ती से नशे की 80 से 100 रुपये की पुड़िया लाते हैं और नशा करते हैं। नशे की वजह से गत दिनों एक युवक की मौत हो गई।

इसके बाद कई दिन तक पुलिस ने सख्ती बरती। इधर-उधर छापामारी की। लेकिन नशे के सौदागरों को पकड़ नहीं पाई। अभिभावक भी नशा करने वाले युवाओं से परेशान हैं। इस बारे में डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि युवाओं को अवैध रूप से नशा बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

Advertisement

 

कबाड़ी मुहैया कराते हैं नशा

Advertisement

समाज सेवी संगठन ने नशा करने वाले कई किशोरों से बातचीत की थी। तब सामने आया था कि कई कबाड़ी उनसे सारा दिन कूड़ा बिनवाते हैं। इसकी एवज में उन्हें एक पुड़िया देते हैं। इस नशे की पूुडिया के सेवन से उन्हें सुकून मिलता है। वे सारा काम करते थकते नहीं हैं। पुलिस ने कई कबाड़ी की दुकानों पर दबिश दी थी, लेकिन किसी को काबू नहीं कर पाई।

पानीपत मेें युवा नशेे की जद में आ रहे।

 

नशे के इंजेक्शन से हो गई थी युवक की मौत

अनाज मंडी के पास नई सब्जी मंडी के बंद गोदाम में बैठकर युवक रात को नशा करते हैं। यहां पर इंजेक्शन पड़े रहते हैं। गत महीने विकास नगर के एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नशे के इंजेक्शन लगाए। नशे के ओवरडोज की वजह से युवक की मौत हो गई। जो युवक बच गया था उसने पुलिस को बताया था कि वे एक महिला से नशे के इंजेक्शन लेकर आए थे। पुलिस महिला को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *