Connect with us

समाचार

Pics: मां-बेटे को चाकू घोंपता रहा युवक, देखकर बेटी बेहोश

बेटी की आंखों के सामने उसकी मां और भाई का कत्ल कर दिया गया। जब तक दोनों की सांस नहीं थमी, युवक दोनों को चाकू घोंपता रहा, दर्दनाक तस्वीरें। घटना पंजाब के होशियारपुर की है। मोहल्ला बसंत नगर में शनिवार शाम को एक युवक ने महिला और उसके बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। […]

Published

on

बेटी की आंखों के सामने उसकी मां और भाई का कत्ल कर दिया गया। जब तक दोनों की सांस नहीं थमी, युवक दोनों को चाकू घोंपता रहा, दर्दनाक तस्वीरें।

घटना पंजाब के होशियारपुर की है। मोहल्ला बसंत नगर में शनिवार शाम को एक युवक ने महिला और उसके बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। मामला किसी पुरानी आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान सीमा रानी और हर्ष (15) के तौर पर हुई है। वहीं दोनों का कत्ल होते बेटी ने अपनी आंखों से देखा और वह बेहोश हो गई।

होश आने पर उसने अपने पिता को फोन करके जानकारी दी। पिता पुलिस टीम को लेकर घर पहुंचे। दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही एसएसपी जे इलनचेलियन भी मौके पर पहुंचे। वहीं मृतका की बेटी ने बताया कि वह करीब शाम 5.30 बजे अपनी दादी के साथ घर बाहर बैठी हुई थी कि चिल्लाने की आवाज आई। वह दौड़कर घर के अंदर गई तो देखा कि एक युवक चाकू से उसकी मां और बेटी को बेरहमी से मार रहा था।

लड़की ने बताया कि उसने कमरे में छिपकर अपनी जान बचाई, लेकिन वह बेहोश हो गई थी। एसएसपी ने बताया कि विवाद के चलते वारदात अंजाम दी गई है। पीड़िता परिवार ने एक मामले में शिकायत दर्ज कराई हुई थी, जिसकी जांच चल रही थी। मामला किसी नतीजे पर पहुंचे, इससे पहले ही यह घटना घट गई। बताया जा रहा है कि बयानों के आधार पर जिसका भी नाम इस केस में जुड़ा है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मृतका के पति राजेंद्र ने बताया कि 22 जनवरी को उसने अपने नजदीकी रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि उनके करीबी रिश्तेदार के बेटे ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस विभाग के पास शिकायत की तो आरोपी ने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर झूठे मामले में फंसाने के लिए पुलिस को शिकायत देकर राजीनामे का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *