Connect with us

पानीपत

फैक्ट्री में जा रहे पिता-पुत्र पर पिस्तौल तानकर लूटे नौ लाख

Published

on

Advertisement

फैक्ट्री में जा रहे पिता-पुत्र पर पिस्तौल तानकर लूटे नौ लाख

 

सेक्टर 25 स्थित लक्ष्मी गार्डन के सामने से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर फैक्ट्री मालिक जयभगवान तायल और उनके बेटे विकास तायल से रुपये से भरा बैग लूट लिया। उसमें नौ लाख रुपये थे। मामला वीरवार सुबह सवा सात बजे के करीब का है। जयभगवान अपने बेटे के साथ कार से फैक्ट्री जाने के लिए निकले थे। घर से कुछ दूरी पर ही ये वारदात हो गई। पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। बदमाश 7:05 बजे आए, 7:07 मिनट पर वारदात को अंजाम दे फरार हो गए।

Advertisement

पानीपत सेक्टर-25 पार्ट टू निवासी विकास तायल ने बताया कि उनका गत्ते का व्यापार है। डाहर बाईपास पर फैक्ट्री व गोदाम है। वीरवार सुबह घर से सेंट्रो गाड़ी में वह पिता जयभगवान तायल के साथ डाहर फैक्ट्री जाने के लिए निकले। गाड़ी वह चला रहा था। पिता बगल वाली सीट पर बैठे थे। घर से चलकर जैसे ही सात बजे के करीब सनौली रोड बाईपास में लक्ष्मी गार्डन के सामने कट पर पहुंचे, तभी डेज होटल की तरफ से बाइक पर दो युवक आए। दोनों ने कपड़े से चेहरे ढंके हुए थे। उन्होंने बाइक को उनकी कार के आगे लगा दिया। एक बदमाश ने उतरते ही हाथ में लिए हथौड़े से उसकी साइड वाले शीशे पर वार किया और दूसरे ने पिता की साइड वाली खिड़की खोलकर उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर रुपये वालों बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश श्याम बाग की तरफ से होते हुए फरार हो गए। वे बाइक का नंबर व मार्का तक नहीं देख पाए। वारदात के दौरान लोग वाहनों पर आते-जाते रहे, लेकिन कोई भी बदमाशों को पकडऩे की हिम्मत नहीं जुटा सका।

गाड़ी की चाबी निकाल ले गए

Advertisement

विकास ने बताया कि उसके पिता को पिस्तौल लगा रुपये से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने उनकी कार की चाबी भी निकाल ली। वे कार नहीं चला सके। बदमाशों के पास हथियार होने के कारण डर के कारण उन्होंने पकडऩे की कोशिश भी नहीं की। पुलिस को सूचना 100 नंबर पर काल करके दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अनेक जगह बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। गाड़ी और ट्रैक्टर की करनी थी पेमेंट

विकास तायल ने जागरण को बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले गाड़ी व ट्रैक्टर खरीदा था। उनके साथ कुछ अन्य काम की पेमेंट करनी थी। घर से निकलते ही वारदात हो गई। उन्हें शक है की वारदात में किसी अपने ही जानकार का हाथ है। उसे पेमेंट लेकर जाने बारे बता था। सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी एएसआइ प्रमोद कुमार ने बताया कि विकास तायल के बयान पर दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

Advertisement

 

 

Source : Jagran

 

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *