Connect with us

पानीपत

पुलिस ने किराना की दुकानें तो बंद करवा दी, खुले रहे शराब के ठेके

Published

on

Advertisement

पुलिस ने किराना की दुकानें तो बंद करवा दी, खुले रहे शराब के ठेके

 

कोरोना को कम करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से शाम 6 बजे के बाद सिर्फ मेडिकल और खाद्य सामान की दुकानें ही खोलने की अनुमति है। इसके विपरीत पुलिस ने अधिकांश हिस्से में किराना और दूध-डेयरी की दुकानें भी बंद करवा दी, लेकिन शराब ठेके खुले रहे। कहीं शराब ठेके के शटर तो गिरा दिए, लेकिन शराब बिक्री जारी रही।

Advertisement

शराब की दुकान को 7 बजकर 50 मिनट बंद करवाते पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar

सनौली रोड, सेक्टर-25 एरिया हो या कुटानी रोड, किशनपुरा, असंध रोड सहित अधिकांश जगहों पर शराब के ठेके खुले रहे। इसके विपरीत पुलिस ने किराना दुकानें और दूध की दुकानें बंद करवा दी। आठ मरला के एक दुकानदार ने बताया कि शाम 6 बजे ही पुलिसवालों ने किराना दुकानें बंद करवा दी थी। एक ग्राहक ने कहा कि शाम 6 बजे छुट्‌टी होने के बाद सोचा था कि राशन ले लूंगा, लेकिन दुकानें बंद मिली।

Advertisement

छूट का गलत फायदा उठाने लगते हैं कुछ दुकानदार

डीसी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ दुकानदार छूट का गलत फायदा उठाने लगते हैं। वह आटे के दो थैले लेकर किराना दुकान बना लेते हैं। रही बात किराना सामान की तो लोग कुछ दिन आदत बदलें। शाम 6 बजे से पहले ही किराना सामान खरीद लें। डीसी ने कहा कि दूध-डेयरी को बंद नहीं करना चाहिए। शराब ठेके को बंद करने का आदेश दिया था। इसको चेक करवाते हैं कि कैसे ठेके खुले रहते हैं।

Advertisement

समालखा में 6 बजे के बाद भी खुले रहे शराब ठेके

समालखा में 6 बजे एसएचओ की अध्यक्षता में शहर में डॉक्टर, मेडिकल स्टोर और डेयरी की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद करा दी गई। हालांकि कुछ दुकानदार पुलिस के जाने के बाद दुकानों के शटर नीचे करके ग्राहकों का इंतजार करते नजर आए। शनिवार को पुल के नीचे सब्जी मंडी खुली रही। शाम 6 बजे से दुकानें बंद करने का फरमान पुलिस ने पूरा किया, लेकिन दुकानदारों ने फरमान को ताक पर रखते हुए दुकान खोल कर रखी। वहीं, शराब के ठेके भी पूरे शहर में खुले रहे।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *