Connect with us

City

दीपावली को लेकर पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम

Published

on

Advertisement

शहर में पार्किंग में ही अपना वाहन खड़ा करें, अपील ; संदिग्ध के बारे में पुलिस काे दें सूचना

दीपावली पर्व पर सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध कर लिए हैं। एसपी ने लाेगाें से अपील की है कि शहर में प्रवेश के बाद निर्धारित पार्किंग में ही अपने वाहन खड़ा करें। संदिग्ध के बारे में सूचना पुलिस काे दें।

Advertisement

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि दीपावली को ध्यान मे रखते हुए विशेष रुप से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ज्यादा से ज्यादा फोर्स को गश्त और नाकाबंदी पर तैनात किया गया है। सीआईए स्टाफ की अलग-अलग टीमों द्वारा प्रमुख स्थलों जैसे बस स्टैंड, रेलवे रोड इत्यादि शहर के बाजार व व्यस्त इलाकों में निरंतर गश्त के दौरान आपराधिक प्रवृत्ति और संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। बाजार और भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में पैदल गश्त की जा रही है। जिला कंट्रोल रूम इंचार्ज को सूचना का आदान प्रदान तीव्रता से करने तथा हर छोटी बड़ी घटना उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के निर्देश दिए गए हैं।

बाजार में महिला पुलिस को भी गश्त पर लगाया

Advertisement

बाजारों मे महिला पुलिस को भी गश्त पर लगाया गया है। बताया कि यातायात व्यवस्था को सुचारू रुप से चलाने के लिए प्रत्येक चौक चौराहों व यातायात बिंदू पर पर्याप्त संख्या मे पुलिस बल तैनात किया गया है। आमजन से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि शहर में प्रवेश करने पर निर्धारित पार्किंग मे ही अपना वाहन खड़ा करें। किसी भी प्रकार की संदिग्ध व लावारिस वस्तु को न छुए और न ही किसी अन्य व्यक्ति को छूने दें।

 

Advertisement
Advertisement