Connect with us

City

पुलिस ने श्मशान से उठाया शव, रात को किया जा रहा था अंतिम संस्कार

Published

on

Advertisement

रात को किया जा रहा था अंतिम संस्कार, फंदा लगाकर दी थी जान, खुलासा- मानसिक तनाव में था

हरियाणा के जिले करनाल के गांव खेड़ी मानसिंह में शनिवार रात को श्मशान घाट में हो रहे अंतिम संस्कार को पुलिस ने रुकवा दिया और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक 40 वर्षीय राजेंद्र का पोस्टमार्टम करवाने के बाद रविवार को शव परिजनों काे दिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि मरने के बाद शव को फंदे पर लटकाया गया है।

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 की कार्रवाई की। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। इंद्री पुलिस थाना के एएसआई कर्मवीर सिंह ने बताया कि सूचना आई कि गांव खेड़ी मान सिंह से रात के समय एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

Advertisement

जिसको मौत के बाद फांसी में लटकाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देख कि अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। जब पुलिस ने जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि वे किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते। फिर भी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जो रिपोर्ट आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

3 बच्चों का पिता है राजेंद्र

परिजनों ने बताया कि 40 वर्षीय राजेंद्र पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसने रविवार को फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। राजेंद्र शादीशुदा व्यक्त है। जिसके 3 बच्चे दो बेटी और एक बेटा है।

Advertisement
Advertisement