Connect with us

City

लुटेरी दुल्हनें- सुहागरात के अगले दिन 87 हजार लेकर फरार हुई दुल्हन, दूसरी शादी के छह दिन बाद फुर्र

Published

on

Predatory Dulhnen honeymoon the next day had run 87 thousand over the bride haywire just six days after the second marriage
Advertisement

Advertisement

छह वर्ष पहले एक फिल्म आई थी डॉली की डोली। सोनम कपूर अभिनीत इस फिल्म में सोनम डाॅली का किरदार निभाती है। लड़कों को फंसाती है। शादी करने के बाद अगले ही दिन जेवर, रुपये और सामान उठाकर फुर्र हो जाती। शादी की रात ससुराल वालों को बेहोश कर जाती। ताकि सुबह किसी को पता ही नहीं चले। पानीपत में भी इसी तरह लोगों से ठगी हो रही है। सावधान रहें। बिचौलियों के माध्यम से शादी होती है लेकिन आप भी अपनी तरफ से पूरी जांच-पड़ताल कर लें ताकि धोखा न खाएं।

Pre-Wedding Jitters – A Rustic Mind

Advertisement

केस 1- पहले दिन लाखों लेकर फरार

दुल्हन 87 हजार रुपये के जेवर सहित फरार हो गई। इतना ही नहीं, बिचौलिये ने भी 90 हजार रुपये लिए थे। अब उसका फोन बंद है। मामला गांधी कालोनी का है। यहां रहने वाले युवक अशोक ने देहरादून के सूरजनलाल के माध्यम से पोखोड़ा गांव की नेहा के साथ शादी की। इसके लिए बिचौलिये को 90 हजार रुपये दिए। नेहा के साथ शिव मंदिर में की थी। वह सीधे मंदिर से पत्नी को घर लाया। अगले ही दिन पत्नी मंगलसूत्र, सोने का टीका, सोने की कान की बाली, चांदी की पाजेब, चांदी की गले की चेन व चांदी की चुटकी लेकर फरार हो गई। इनकी कुल कीमत करीब 87 हजार थी। सूरजनलाल को काल की तो उसने फोन नहीं उठाया। उसे आशंका है कि इसी तरह अन्य युवकों को भी ठगा गया है।

5 stunning jewellery styles from around the world - Lonely Planet

Advertisement

केस 2 : नशीला पदार्थ पिलाकर फुर्र

8 मई को जींद के शामलाे कलां गांव के संजय ने विजय नगर की करिश्मा के साथ शादी की थी। 9 जून को करिश्मा पति व स्वजनों को नशीला पदार्थ पिलाकर फुर्र हो गई। वह अपने दोस्त परमिंद्र के साथ ससुराल पहुंचा तो दोनों की पिटाई कर दी। उसने शादी में 70 हजार रुपये खर्च किए थे। मामला किला थाने में दर्ज है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *