Connect with us

City

10 दिन में खट्टर को सीएम पद से हटाने की तैयारी? बीजेपी के इस नेता किया बड़ा दावा

Published

on

Advertisement

10 दिन में खट्टर को सीएम पद से हटाने की तैयारी? बीजेपी के इस नेता किया बड़ा दावा

बीजेपी तीन राज्यों में चार मुख्यमंत्री बदल चुकी है. अब चौथे नंबर पर क्या खट्टर बाउंड्री पार होने वाले हैं. ये सवाल नहीं बल्कि इशारा है वो भी किसी और की तरफ से नहीं बल्कि बीजेपी के नेता ही ये इशारे दे रहे हैं. यूपी के शामली पहुंचे बीजेपी के एमएलसी ने एक हफ्ते में खट्टर को हटाने की बात कहकर खलबली जरूर मचा दी है. दरअसल इन दिनों खट्टर का जैसे को तैसा वाला बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो किसानों से मुकाबले की बात कह रहे हैं.

Advertisement

बीजेपी के एमएलसी से जब खट्टर के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये कहकर लोगों को हैरान कर दिया कि खट्टर हफ्ते दस दिन में हटा दिए जाएंगे. इसके साथ ही वीरेंद्र गुर्जर ने कहा कि कोई किसी का इलाज नही कर सकता, लोकतंत्र है ये सभी का इलाज करता है. भाजपा ने हाल ही में वीरेंद्र गुर्ज्जर को बनाया एमलसी है.

कृषि कानूनों को लेकर जारी आंदोलन और करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर खट्टर पर सवाल उठ रहे हैं. इन दिनों हरियाणा में धान की खरीद में देरी पर भी विवाद है. हालांकि बीजेपी ने बिना विवाद वाले राज्यों में भी सीएम बदल दिए.. ऐसे में खट्टर हटाए जाते हैं तो हैरानी नहीं होगी.

Advertisement


खट्टर ने क्या कहा था?
मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) किसान मोर्चा की एक बैठक के दौरान कथित तौर पर “जैसे को तैसा” संबंधी टिप्पणी की थी. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से 500 से 1000 लोगों का समूह बनाने और जेल जाने के लिये भी तैयार रहने को कहा था. खट्टर ने कहा था, ”’उठा लो लठ, उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो. देख लेंगे. जमानत की चिंता ना करना. दो-चार महीने जेल रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे.”

Source – ABP News

Advertisement
Advertisement