Connect with us

City

पानीपत के एसडी कालेज की पूर्व छात्रा हैं प्रियंका जुनेजा जिन्होंने जीता मिसेज विश्व सुंदरी का खिताब

Published

on

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहिम छेड़ने वाले शहर की बेटी ने विश्‍व में पर‍चम लहराया। पानीपत की बेटी प्रियंका जुनेजा ने विश्‍व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया। इंटरव्‍यू सेशन के दौरान प्रियंका ने जजेस के सवालों का जवाब देते हुए दिल जीत लिया।

यूनाइटेड नेशन फैशन वर्ल्‍ड द्वारा जमैका में मिसेज यूनाइटेड नेशन वर्ल्‍ड 2022 प्रतियोगिता हुई। इसमें 66 देशों की प्रतिभागी शामिल हुईं। इसमें बाहरी सुंदरता के अलावा व्यक्तित्व की पहचान के लिए प्रतियोगिता में इंटरव्यू सेशन भी था, जिसमें प्रियंका से करीब 40 मिनट तक जजों ने सवाल-जवाब किए। प्रियंका ने बताया कि उस दौरान जज उनसे काफी खुश हुए।

Haryana's Panipat Priyanka Juneja wins MS United Nations World 2022 beauty title

प्रियंका से सवाल पूछा गया कि यूक्रेन-रूस के बीच युद्ध चल रहा है, उसमें आप किस देश का साथ देंगे। प्रियंका ने जवाब दिया कि वह किसी एक देश के साथ नहीं है। वह बस इंसानियत का पक्ष लेंगी। दोनों देशों के बीच चल रहे युद्ध के साथ-साथ उनके बीच के मतभेद भी खत्म होने चाहिएं, क्योंकि युद्ध से कई लोगों प्रभावित हो रहे हैं।

ग्‍लोबल वार्मिंग के लिए हर इंसान को सोचना होगा

उनसे दूसरा सवाल पूछा गया कि दुनिया में बढ़ रही ग्लोबल वार्मिंग पर आप क्या सोच व समझ रखती हैं और यह कैसे खत्म हो सकती है। प्रियंका ने जवाब दिया कि किसी भी बुराई को खत्म करने के लिए शुरुआत खुद से ही की जानी चाहिए। हर इंसान को यह सोचना व समझना पड़ेगा कि समाज के लिए उनकी क्या जिम्मेदारियां है। पहला कदम खुद का उठेगा तो परिणाम बेहतर होगा।

 उन्होंने कहा कि वह आज जो भी कुछ है, उसमें अभिभावकों, एसडी कालेज प्रबंधकारिणी, प्राचार्य और गुरुजन की अहम भूमिका है.

पानीपत के एसडी कालेज की पूर्व छात्रा हैं प्रियंका

मिसेज इंडिया 2020 कांटेस्ट जीतकर प्रियंका वर्ल्‍ड ब्‍यूटी कांटेस्‍ट में शामिल हुई। पानीपत के एसडी कालेज की पूर्व छात्रा प्रियंका ने में गुरुग्राम में आयोजित ब्यूटी कांटेस्ट में 200 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए क्राउन जीता था। मिसेज इंडिया का खिताब जीतने के बाद मिसेज व‌र्ल्ड ब्यूटी कांटेस्ट में देश का प्रतिनिधित्व किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.