Connect with us

City

हरियाणा के जींद जिले में पंजाब जा रही बस पेड़ से टकराई, दो की मौत

Published

on

Advertisement

हरियाणा के जींद जिले में दिल्ली-पटियाला हाईवे बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे बस हादसा हो गया। मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि करीब 16 मजदूर घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

दो मजदूरों को हालत नाजुक होने के कारण PGI रोहतक रेफर किया गया है। घायल मजदूरों ने ही 100 नंबर पर कॉल करके हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही DSP साधुराम, नायब तहसिलदार वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ही घायलों को उपचार के लिए भिजवाया।

Advertisement

क्षतिग्रस्त बस को जब्त करती पुलिस। - Dainik Bhaskar

बिहार केसुपौल जिला के गांव गिदराही और कटईया से निजी बस में ड्राइवर सहित 74 मजदूर सवार होकर आ रहे थे। इन्हें पंजाब के जिला बरनाला के सायना गांव में धान की रोपाई के लिए ले जाया जा रहा था। कुछ मजदूर बस के ऊपर बैठे थे। लेकिन गांव बेलरखा के पास बस का नियंत्रण खो गया।

Advertisement

बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई, जिससे छत पर बैठे मजदूर उछलकर नीचे गिर पड़े और गांव गिदराही वासी 38 वर्षीय सुरेश मंडल और गांव कटईया वासी 48 वर्षीय गणेश सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक सुरेश के भाई दिनेश के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी।

Advertisement

Advertisement