Connect with us

पानीपत

जीटी रोड पर ओवरटेक करते समय बड़ा हादसा, दो कारों में टक्‍कर, एक चालक की मौत

Published

on

Spread the love

जीटी रोड पर ओवरटेक करते समय बड़ा हादसा, दो कारों में टक्‍कर, एक चालक की मौत

जीटी रोड पर एक कार ने ओवरटेक करते हुए दूसरी कार को टक्कर मार दी! हादसे में कार चालक की मौत हो गई। सोनीपत के गांव महमदपुर का रहने वाला करीब 34 वर्षीय संदीप कार में सवार होकर कुरुक्षेत्र की ओर जा रहा था। सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे बलड़ी बाईपास के पास पुल से उतरने लगा तो पीछे से आ रही एक कार उसे ओवरटेक करने लगी। इसी दौरान इस कार ने संदीप की कार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी कार अनियंत्रित होकर एक ओर कार से टकराते हुए पोल से जा टकराई।

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर उसे लेकर राजकीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया तो वहीं मंगलवार को शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

टैक्सी चलाकर कर रहा था परिवार का गुजारा : सुभाष

हादसे का पता चलने पर मोर्चरी हाउस पर स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक संदीप उनका रिश्तेदार था। वह अपनी टैक्सी चलाकर परिवार का गुजारा चला रहा था। उसके तीन बच्चे हैं। इस हादसे से पूरा परिवार शोक में डूब गया है।

आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज : संदीप

जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। उसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement