Connect with us

City

धीरे-धीरे खुल रहे रास्ते:त्याेहारी सीजन में रेलवे राेड, गुरुद्वारा राेड व एसडी काॅलेज राेड हाेंगे वन-वे

Published

on

Advertisement

त्याेहारी सीजन में रेलवे राेड, गुरुद्वारा राेड व एसडी काॅलेज राेड हाेंगे वन-वे, ट्रायल आज, 7 दिन से बाजारों के प्रधान रास्ते वन-वे करने की कर रहे मांग

त्याेहारी सीजन में रेलवे राेड, गुरुद्वारा राेड और एसडी काॅलेज राेड वन-वे हाेंगे। इसकाे लेकर मंगलवार काे ट्रायल के ताैर पर किसी एक राेड काे वन-वे रखा जाएगा। डीसी सुशील सारवान ने बताया कि इसकाे लेकर नगर निगम कमिश्नर आरके सिंह और एसपी शशांक कुमार की मीटिंग भी हुई है। शहरवासियाें और बाजार प्रधानाें की जाम से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए हर तरह सहयाेग किया जाएगा।

शहर के बाजार और सड़कें जाम फ्री कराने की मांग लगातार उठ रही हैं। प्रमुख बाजाराें के प्रधानाें का कहना है कि हमारी बार-बार उठाई जा रही मांग काे जिला प्रशासनिक अधिकारी गंभीरता से लें। शहर जाम से परेशान है। आखिर कब तक इसकाे लेकर समीक्षा मीटिंग हाेती रहेंगी। त्याेहारी सीजन चल रहा है। अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की टीमाें ताे नियमित अभियान चला रही हैं। वन-वे पर भी ध्यान दिया जाएग।

Advertisement

2019 की तरह वन-वे करने की मांग लगातार उठा रहे

Advertisement

शहर की ट्रैफिक पर पुलिस का ध्यान नहीं है। नाे एंट्री के बाद भी जीटी राेड समेत अन्य सड़काें पर ट्रक, ट्राले व कैंटर समेत अन्य भारी वाहन प्रवेश कर रहे हैं। शहर के प्रमुख रेलवे राेड, एसडी काॅलेज राेड और गुरुद्वारा राेड काे 2019 की तरह वन-वे करने की मांग लगातार उठ रही है। इसी तर्ज पर 7 दिन से बाजार प्रधान वन-वे की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक काेई काम नहीं हाे पाया है।

व्यवस्था को बनाए रखने वाली पुलिस कहीं नजर नहीं आ रही

Advertisement

कार, बाइक व स्कूटी समेत अन्य वाहनाें की पार्किंग अब सर्विस राेड व जीटी राेड, दाेनाें ही जगह हाे रही है। ऐसे में नियमों काे ताेड़ने वाले वाहन चालकाें के खिलाफ कार्रवाई करके व्यवस्था बनाए रखने भी पुलिस कहीं पर नजर नहीं आ रही है। शहरवासियाें का कहना है कि त्याेहारी सीजन के इन 2 माह में सहयाेग मांग रहे हैं। इसके बाद भी जिला प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

निगम टीम ने काटे 6 चालान

नगर निगम की टीम ने कमिश्नर आरके सिंह के नेतृत्व में अतिक्रमण करने वालाें के खिलाफ अपना अभियान जारी छठे दिन भी जारी रखा। टीम की अगुवाई कर रहे सीएसआई जितेंद्र नरवाल ने कहा कि उनकी टीमाें ने अमर भवन चाैक व एसडी काॅलेज राेड पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। इसमें 6 दुकानदारों के चालान काटे गए। अभियान निरंतर जारी रहेगा।

जल्दी समाधान कराएंगे: डीसी

त्योहारी सीजन में रेलवे रोड, एसडी कॉलेज रोड और गुरुद्वारा रोड पर लगने वाले जाम की समस्या मेरे पास पहुंच चुकी है। इसके समाधान के लिए वन-वे करने की मांग मेरे पास आई है। समस्याओं के समाधान काे लेकर अवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। मंगलवार काे वन-वे का ट्रायल भी लिया जाएगा।-सुशील सारवान, डीसी पानीपत।

Advertisement