Connect with us

विशेष

Ranchi: गर्लफ्रेंड को घर से भगाने आया था प्रेमी, उसकी मां को भी उठा ले गया साथ

Published

on

Advertisement

Ranchi: गर्लफ्रेंड को घर से भगाने आया था प्रेमी, उसकी मां को भी उठा ले गया साथ

 

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को घर से भगाकर ले जाने आया था, लेकिन साथ में उसकी मां को भी उठाकर ले गया. हालांकि बाद में पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया और कार जब्त कर लिया. अब लड़की के परिजनों के बयान पर आरोपी चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

बिहार से प्लानिंग कर पहुंचा था रांची

पुलिस ने बताया कि लड़का बिहार (Bihar) के नालंदा जिले के कतरी सराय थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पूरी प्‍लानिंग के साथ लड़की को भगाकर ले जाने के लिए आया था. वह भाड़े की कार से अपनी प्रेमिका को लेने के लिए झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के तुपुदाना थाना क्षेत्र के घुटिया गांव पहुंचा था.

Ranchi: गर्लफ्रेंड को घर से भगाने आया था प्रेमी, उसकी मां को भी उठा ले गया साथ

Advertisement

प्रेमिका की मां को क्यों उठा ले गया

 

परिजनों के अनुसार, नाबालिग गर्लफ्रेंड को कार में बैठाकर आरोपी निकलने ही वाला था कि लड़की की मां आ गई और बेटी को भगाकर ले जाने का विरोध किया. इसके बाद आरोपी चंदन ने कार ड्राइवर की मदद से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया और दोनों को लेकर निकल गया.

Advertisement

 

मां को बीच रास्ते में उतार दिया

लड़की की मां के मुताबिक आरोपी उन्हें और उनकी नाबालिग बेटी को गाड़ी में बिठाकर बालसरिंग रिंग रोड (Balasiring Ring Road) की ओर भागा. इसके बाद बालसरिंग पहुंचने के बाद उसने प्रेमिका की मां को कार से उतार दिया और आगे निकल गया.

पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद पकड़ा

इस बीच परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और एसएसपी के निर्देश पर रिंग रोड पर लगे सीसीटीवी से कार का नंबर निकाला गया. इसके बाद ओरमांझी पुलिस ने रिंग रोड पर वाहनों की जांच शुरू कर दी. कुछ समय बाद पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली और प्रेमी-जोड़ा पकड़ा गया. इसके बाद पीछे से तुपुदाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और प्रेमी-जोड़े को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पुलिस ने नाबालिग लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया और लड़के के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

 

 

 

Source : Zee News

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *