Connect with us

City

दोनों मृतकों के शव लेने से परिजनों का इंकार

Published

on

Advertisement

बोले- पहले आरोपी को गिरफ्तार करो; नीलोखेड़ी में युवक ने 6 पर चढ़ाई थी कार; शादी वाले परिवार ने धीरे चलाने को कहा था

हरियाणा के करनाल जिले के नीलोखेड़ी कस्बे में युवक द्वारा गाड़ी से कुचले जाने पर जान गंवाने वाले दोनों मृतकों के शव लेने से परिजनों ने इंकार कर दिया है। परिजनों का कहना है कि पहले आरोपी को गिरफ्तार किया जाए, उसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement

घटना रविवार की है। सनकी युवक ने कार से 6 लोगों को कुचल दिया था। हादसे में जेठ-भाभी की मौत हो गई। दोनों का पोस्टमार्टम आज हुआ। लेकिन परिजन मृतक सुभाष व महिला राज रानी का शव न लेने की बात पर अड़े हैं। दो दिन पहले ही परिवार में शादी हुई थी। इसके बाद हुए हादसे से परिवार के दो सदस्यों के चले जाने से घर में मातम छाया हुआ है।

Advertisement

दो दिन से चूल्हा भी नहीं जला है। मृतका के परिजनों ने बताया कि कॉलोनी का युवक अकसर तेज गति से गाड़ी चलाते हुए आता-जाता है। उनके घर में शादी के कारण मेहमान और बच्चे आए हुए हैं तो इसलिए युवक को गाड़ी आराम से व सावधानी से चलाने के लिए समझाया तो तैश में आकर उसने समझाने वालों के परिजनों पर गाड़ी चढ़ा दी।

आगे और पीछे का पहिया ऊपर से निकला

Advertisement

हैफेड कॉलोनी नीलोखेड़ी निवासी रितू ने बताया कि आरोपी युवक अजय रोजाना यहां से तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर निकलता है। उनके घर में परसो शादी थी। कल उनके घर में रिसेप्शन का कार्यक्रम था। सुबह के समय घर के बाहर खड़े होकर परिवार के सदस्य बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एंडेवर गाड़ी चलाते हुए आया और घर के सामने रैंप पर खड़े सदस्यों के ऊपर चढ़ा दी।

टक्कर लगने से सभी नीचे गिर गए और चाची राज रानी के ऊपर से आगे और पीछे वाला पहिया गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ताऊ सुभाष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। भाभी की हालत भी गंभीर है। मां की टांग टूट गई है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।। ब शीला, रंजीत कौर, रजनीश व बेबी घायल हैं।

जानबूझकर चढ़ाई गाड़ी, जल्द करेंगे गिरफ्तार

थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने आरोपी गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापामारी की। दो लोगों की मौत हुई है। चार घायल हैं। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक की जांच में सामने आया कि युवक ने जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई है।

Advertisement