Connect with us

City

चंंडीगढ़ से बाइक पर लौट रहे थे घर, टक्कर मारने के बाद ट्रॉली ने कुचला

Published

on

Advertisement

चंंडीगढ़ से बाइक पर लौट रहे थे घर, टक्कर मारने के बाद ट्रॉली ने कुचला

 

हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में पलवल के युवक मनीष की मौत हो गई थी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। जो बाइक पर चंडीगढ़ से पलवल के लिए लौट रहे थे। पीछे दो ट्रालियों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी और वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया। इसके बाद ट्रॉली का पहिया उसके ऊपर से निकल गया, जिससे मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचा गया। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई थी।

Advertisement

गांव नई बस्ती सल्लागढ जिला पलवल दीपांशु ने बताया कि वे बी-फार्मेसी 2 Year में GJUST हिसार पढ़ता है। अपने दोस्त आदर्श कॉलोनी पलवल निवासी मनीष शर्मा के साथ मोटर साईकिल पर चंडीगढ़ से पलवल जा रहे। जब समय करीब 3.30 बजे पर करनाल में बल्डी बाईपास के आगे पहुंचे तो हमारे सामने एक ट्रैक्टर न्यू हालेण्ड को अपने पीछे 2 पराली की भरी ट्रालियां जोड़कर तेज रफ्तारी गफलत लापरवाही से चलाते हुए उसका चालक जा रहा था। जब वे अपनी मोटर साईकिल को साईड से निकालने लगे तो ट्रैक्टर चालक ने एक दम कट मारा। जो उनकी मोटर साईकिल को लगा। इससे वे दोनों सड़क पर गिर गये। मोटर साईकिल मनीष चला रहा था। गिरने के बाद टैक्टर का टायर व ट्रालियों के टायर गिरे हुये मनीष के सिर व शरीर से गुजर गये। उसके बाद एम्बुलेंस से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल करनाल लेकर आए। अस्पताल में मनीष को मृत घोषित कर दिया, जो यह एक्सीडेंट ट्रैक्टर ड्राईवर ने अपने ट्रैक्टर ट्रालियों को लापरवाही, गफलत व तेजरफतारी से चलाकर किया है।

Advertisement
सदर थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर तरषेम ने बताया कि एक बाइक की ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ टक्कर हो गई थी। इस हादसे में युवक मनीष की मौत हो गई है। घायल की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।
Advertisement