Connect with us

City

पानीपत में पुलिस नाके से 100 मीटर दूरी पर लूट

Published

on

Advertisement

सर्फ बेचकर घर लौट रहे युवक की बाइक में टक्कर मारकर गिराया और फिर मारपीट करके लूट लिये 12 हजार

पानीपत में पुलिस चौकी से केवल 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मारपीट करके सर्फ विक्रेता से 12 हजार रुपए लूट लिये। पीड़ित से मारपीट के दौरान अनेक वाहन गुजरे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं की। अचानक हुई मारपीट से घबराया पीड़ित बाइक का नंबर और बदमाशों के चेहरे नहीं देख पाया। लूटपाट के बाद वह पास स्थित पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू की है।

मूलरूप से जींद जिले के गांव रजाना कलां निवासी रोहित ने बताया कि वह बाइक पर घूम-घूमकर कपड़े धोने का सर्फ बेचता है और फिलहाल जाटल रोड स्थित कश्यप कॉलोनी में प्रदीप के मकान में किराये पर रहता है। वह शुक्रवार सुबह को बाइक लेकर घर-घर सर्फ बेचने निकला। दोपहर करीब 2 बजे खाना खाने के वापस लिए घर आया।

Advertisement

थोड़ी देर बाद वह सर्फ बेचने के लिए रिफाइनरी रोड पर चला गया। रात करीब 8 बजे वह बत्रा कॉलोनी से घर की तरफ आ रहा था। जब वह असंध पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर पहले पहुंचा तो पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया।

इतने वह कुछ समझ पाता दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के दौरान दोनों ने उसकी जेब से 12 हजार 170 रुपए लूट लिये और वापस रिफइनरी पुल की ओर भाग निकले। अचानक हुई मारपीट के कारण वह बाइक का नंबर और बदमाशों के चेहरे नहीं देख पाया। वह असंध पुलिस चौकी पहुंचा तो बदमाशों की तलाश करने के बजाय उन्होंने थाने भेज दिया।

Advertisement

अनेक लोग गुजरे, लेकिन किसी ने नहीं बचाया
रोहित ने बताया कि दोनों बदमाशों की नीयत पहले से ही लूटपाट की थी। इसिलए उन्होंने संभलने से पहले ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान कार और बाइक से अनेक लोग गुजरे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव तक नहीं कराया। यदि एक व्यक्ति भी उसकी मदद करता तो वह लुटने से बच जाता।

Advertisement

Advertisement