Connect with us

Uncategorized

यू ट्यूब को देख एक्सरसाइज करते समय युवक के गले में अटकी रस्सी, मौत

Published

on

यू ट्यूब को देख एक्सरसाइज करते समय युवक के गले में अटकी रस्सी, मौत

यू ट्यूब को देख एक्सरसाइज करते समय 20 वर्षीय चंदन थमन की मौत हो गई। मृतक शहर की शिवालिक कॉलोनी का रहने वाला था। घटना उस वक्त हुई जब परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे, परंतु जब आकर देखा तो चंदन का शव रस्सी से लटका हुआ था।

परिवार के मुताबिक चंदन को एक्सरसाइज करने का काफी शौक था, इसलिए वह रोजाना यू ट्यूब को देखकर कोई न कोई एक्सरसाइज करता रहता था, जबकि परिवार के लोग उसे यू ट्यूब की एक्सरसाइज को देखने से मना करते रहते थे। चौकी-1 पुलिस ने स्वजनों के बयान दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव को सौंप दिया गया है।

एक्सरसाइज करते समय युवक के गले में रस्‍सी अटकने से मौत।

परिवार गया हुआ बेटी का पेपर दिलाने

पुलिस को दिए बयान में पिता रविंद्र थमन ने बताया कि उसके बेटे चंदन थमन को एक्सरसाइज का काफी शौक था। एक्सरसाइज के लिए उसने घर पर सामान भी रखा हुआ था। दिल्ली बेटी का पेपर होने के चलते वे रात को ही निकल गए, मगर बीच रास्ते जब डॉक्यूमेंट चेक किए तो कुछ कागज घर भूल गए। इसके बाद वह दोबारा घर आए तो दरवाजा खोलने के लिए बेटे को आवाज लगाई। मगर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद छत के रास्ते से दरवाजा खोला तो देखा चंदन का शव एक्सरसाइज करने वाली रस्सी से अटका हुआ था और शव के नीचे टेबल पड़ा था जिसमें उसका पांच फंसा हुआ था। वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

परिवार रोकते थे यू ट्यूब की एक्सरसाइज देखने से मना

परिवार के मुताबिक चंदन शारीरिक फिटनेस के चलते यू ट्यूब को देखकर एक्सरसाइज करता रहता था। उसे कई बार यू ट्यूब की एक्सरसाइज को देखने से मना किया गया। मगर वह अकसर बात को अनदेखा कर एक्सरसाइज करता रहता था। सोमवार की रात भी चंदन यू ट्यूब को देखकर एक्सरसाइज कर रहा था। ऐसे में एक्सरसाइज करते समय उसके गले में रस्सी अटक गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

Source : Jagran

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *