Connect with us

पानीपत

व्यापारियों की मांग- बाजारों में भारी वाहनों की एंट्री बंद हो और चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात हो

Published

on

व्यापारियों की मांग- बाजारों में भारी वाहनों की एंट्री बंद हो और चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात हो

संयुक्त व्यापार मंडल के बैनर तले विभिन्न बाजार एसोसिएशनों के प्रधानाें व पदाधिकारियों ने गुरुवार को विधायक प्रमोद विज से मुलाकात कर बाजारों को जाम मुक्त करवाने व अतिक्रमण हटवाने की मांग की। साथ ही सभी बाजारों में भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 11 से शाम 7 बजे तक बंद कराने की भी मांग उठाई। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था के पर्याप्त साधन उपलब्ध कराने को भी बोला गया।

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि सभी व्यापारियों की मांगों को गंभीरता से सुना गया है। जो भी समस्याएं हमें मिली हैं, उनके समाधान के रास्ते निकालने के लिए मौके से ही प्रशासनिक अधिकारियों को फोन कर मांगों से अवगत कराया गया है। समस्याओं के समाधान के रास्ते निकालने के भी निर्देश दिए। जीटी रोड स्थित विधायक कार्यालय में गुरुवार को इंसार बाजार देवी मंदिर रोड एसोसिएशन व इंसार बाजार देवी मंदिर रोड शॉपकीपर्स एसोसिएशन समेत अन्य बाजारों के दुकानदारों ने विधायक प्रमोद विज से मुलाकात की।

sanyukt vyapaar mandal Not agreed agreement Anil Madan will stay for six  months president

विशेष रूप से इंसार बाजार से सालारगंज गेट तक ट्रैफिक व्यवस्था सही करने के लिए बाजार प्रधानों ने पुलिस कर्मी तैनात कराने की मांग की। प्रधान सुशील भराड़ा ने कहा कि हमारे बाजार में शायद ही कोई ऐसा पल बीतता हो जिसमें जाम खत्म हो जाए। बाजार में दिनभर जमा लगे रहते हैं।

महिलाओं के साथ होता है अभद्र व्यवहार
प्रधान सुशील भराड़ा व प्रधान सुनील मुंजाल ने कहा कि बाजारों में हमेशा जाम लगने से शरारती तत्व सक्रिय रहते हैं। ये चोरियां भी करते हैं और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं। हमारी तो प्रशासन व सरकार से मांग है कि बाजारों में रोजाना सुबह 11 से शाम 7 बजे तक हरियाणा होम गार्ड का मेंबर तैनात रहना चाहिए। इसी समय में बाजारों में भारी वाहनों का बिल्कुल बंद रहना चाहिए। लोडिड ई रिक्शा, छोटे हाथी, घोड़ा गाड़ी व रिक्शा पूरी तरह से बंद रहनी चाहिए। जो भी सामान है, वह तय समय से पहले या बाद में आना चाहिए। इनके रुकने पर ही बाजारों में जाम से मुक्ति मिलेगी।

बाजार खुलवाने को विधायक से मिले मार्किट प्रधान - Hindusthan Samachar |  DailyHunt

जाममुक्त सड़कोें पर ग्राहक भी ज्यादा आएंगे
बाजारों की सड़कें जाम मुक्त होंगी तो दुकानों पर खरीददार भी बहुत ज्यादा आएंगे। महिलाएं ही बाजारों में सबसे ज्यादा सामान खरीदती हैं। वे ही बाजारों में आने से परहेज करती हैं, क्योंकि एक तो कोरोना महामारी का डर और ऊपर से जाम में लूटपाट व अभद्र व्यवहार का डर भी रहता है। इनके चलते ही बाजारों में ग्राहक कम आ रहे हैं। इस अवसर पर सूरजमल, मनोज, सावन, सोमनाथ, साहिल, दीपक, विक्की व वीके मौजूद रहे।

 

 

Source : Bhaskar

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *