Connect with us

पानीपत

शादी में जाते वक्त बस ने स्कूटी को टक्कर मारी, ब्रांच मैनेजर की मौत

Published

on

Advertisement

शादी में जाते वक्त बस ने स्कूटी को टक्कर मारी, ब्रांच मैनेजर की मौत

कलेक्शन मैनेजर की बेटी की शादी में जा रहे निजी फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर की मेहराना गांव के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। साथी असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर घायल है। हादसा शुक्रवार दोपहर करीब 2:15 बजे मेहराना गांव के पास हुआ। दोनों की स्कूटी को पीछे से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। बस ने एक पिकअप को भी टक्कर मारी। बस के नीचे आने से ब्रांच मैनेजर की मौत हुई, जबकि उसका साथ बाल-बाल बच गया।

Advertisement

उसे सिविल अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। यूपी के अमरोहा जिले के चित्रा गांव निवासी 31 वर्षीय मनबीर पुत्र इंद्रसिंह यहां शुगरमिल के सामने अपमनी फाइनेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत था। ब्रांच के असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर यमुनानगर के गढ़ी बंजारा गांव निवासी अजय ने बताया कि ब्रांच के कलेक्शन मैनेजर बुड़शाम गांव निवासी दिनेश दीक्षित की बेटी की शादी थी।

Advertisement

इसलिए वह मनबीर के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे स्कूटी से बुडासर गांव के लिए निकला था। स्कूटी मनबीर चला रहा था। रास्ते में महराना गांव के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे मनबीर की मौत हो गई, जबकि अजय घायल हो गए।

मैं अगर नहीं हटता तो ऊपर से निकल जाती बस

Advertisement

हादसे के बाद जब मेरी आंख खुली तो स्कूटी के साथ मनबीर और मैं बस के नीचे पड़े थे। मैं टायर के नीचे था, तभी मैंने एकदम जोर से झटका मारा तो हटकर बीच में आ गया। नहीं तो बस के टायर मेरे ऊपर से निकल जाता। लोगों ने हम दोनों को बाहर निकाला। मनबीर बेसुध था, उसे गुम चोटें लगी थी। सिविल अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया। अजय ने बताया कि मनबीर करीब ढाई साल से कंपनी में काम कर रहा था। वह करीब 10 माह पहले ही पंजाब से पानीपत आया था। यहां वह अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ जाटल रोड पर आरके पुरम में किराए पर रहता था। वहीं अजय भी ऑफिस के ऊपर बने कमरे में रहता था। -जैसा कि अजय ने बताया

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *