Connect with us

City

महिला टीचर को देख छात्र ने मारी सीटी, 3 अध्यापकों ने मिलकर 40 बच्चों को डंडों से पीटा

Published

on

Advertisement

महिला टीचर को देख छात्र ने मारी सीटी, 3 अध्यापकों ने मिलकर 40 बच्चों को डंडों से पीटा

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक छात्र की शरारत की सजा पूरी क्लास को भुगतनी पड़ी. शिक्षकों (Teachers) ने छात्रों को डंडे के साथ बेरहमी से पीट दिया. वहीं गुस्साए छात्रों के परिजनों ने मेडिकल करवाकर शिक्षकों के खिलाफ पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज करवाई. शहर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement

बता दें कि शिक्षक दिवस के 1 दिन बाद वरिष्ठ राजकीय माध्यमिक विद्यालय में 11वीं कक्षा के एक छात्र कि शरारत की वजह से कक्षा के सभी छात्रों को सजा भुगतनी पड़ी है. शिक्षकों ने क्लास के सभी छात्रों को डंडों से पिटाई कर डाली. जिस कारण छात्रों के कमर व बाजू पर चोट के निशान पड़ गए. पीड़ित छात्रों के परिजनों ने छात्रों का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाकर शहर थाना पुलिस में शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. थाना शहर पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है. वहीं कहीं ना कहीं छात्रों में स्कूल जाने के नाम पर भय का माहौल है.

छात्रों ने बताया कि सुबह कक्षा के समय जब महिला अध्यापक पढ़ाने के लिए कक्षा में प्रवेश हुई तो पीछे बैठे किसी छात्र ने सीटी बजा दी. जिस पर महिला अध्यापक पीटीआई रजनी, कंप्यूटर अटेंडेंट मांगेराम व शिक्षक चरणजीत सिंह बच्चों को डंडों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. जिस कारण कई बच्चे चोटिल हो गए. उन्होंने बताया कि पिटाई के कारण कई बच्चों को चक्कर आने शुरू हो गए. उन्होंने कहा कि अध्यापकों में हम में से किसी की एक बात नहीं सुनी और डंडों से पीटते चले गए.

Advertisement

वहीं खंड शिक्षा अधिकारी मुकेश शर्मा से फोन द्वारा जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला आया है. किसी छात्र ने कक्षा में महिला अध्यापक के आने पर सीटी बजाई है. इस बात की पूछताछ के लिए शिक्षकों ने छात्रों के साथ पिटाई का मामला सामने आया है. इस मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा.

Advertisement

Advertisement