Connect with us

City

शाहरुख़ खान अपने बेटे को हर महीने देते है 10 करोड़ खर्च, जानिए कैसे उड़ाते है आर्यन खान इन पैसों को

Published

on

Advertisement

शाहरुख़ खान अपने बेटे को हर महीने देते है 10 करोड़ खर्च, जानिए कैसे उड़ाते है आर्यन खान इन पैसों को- आर्यन को तीन दिन ओर रहना पड़ेगा जेल में

खबरों के मुताबिक शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब उन्हें कुछ दिन और जेल में गुजारने करने पड़ेंगे. इतने बड़े सुपरस्टार की औलाद होने के कई फायदे है और ये सब आज हम आपको बताएंगे. ज्यादा बड़ा सुपरस्टार यानी ज्यादा पैसा, दोस्तों शाहरुख़ खान भारत ही नहीं बल्कि कई देशो में पॉपुलर है और उनके फैंस दुनिया में हर जगह बसे है. आर्यन खान शाहरुख़ खान के बड़े बेटे है और शाहरुख़ अपने बच्चो से काफी ज्यादा प्यार भी करते है.

Advertisement

शाहरुख़ खान ने अपने बच्चो को पैसे खर्च करने की खुली छूट दे रखी है. आर्यन खान काफी अमीर है और वह एक दिन में करीब 10 लाख तक खर्च कर देते है. आर्यन खान जिस चीज़ पे हाथ रखते है वो उन्हें मिल जाती है क्युकी पैसे की कमी न होने से वह महंगी से महंगी चीज़ खरीद सकते है. आर्यन ने अपनी स्कूलिंग सेवन ओहकस लंदन से करी है जो काफी बड़ा और आलिशान स्कूल है. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी सदन ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया से अपनी ग्रेजुएशन करी मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग में.

आर्यन बचपन से ही बिगड़े हुए और शरारती बच्चे थे और उन्हें बचपन में कई बार स्कूल से बंक करते हुए पकड़ा गया था. आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने ही वाले थे कि उनके ड्रग काण्ड के बाद अब शायद ही कोई उन्हें फिल्म देगा. आर्यन खान ने वैसे अपनी पहली फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम करी थी जिसमे वह एक छोटे बच्चे का किरदार निभा रहे थे और इसके बाद वह कभी अलविदा न कहना फिल्म में भी नज़र आये थे. वह इन दो फिल्मो के बाद लंदन चले गए थे, लेकिन वे जब भी इंडिया वापस आते वो यहाँ पर डबिंग आर्टिस्ट का काम करते थे.

Advertisement

आर्यन ने लायन किंग फिल्म की हिंदी डबिंग अपने पिता शाहरुख़ खान के साथ करी थी. इसके साथ साथ वे एक टैकोंडे चैंपियन भी रह चुके है. दोस्तों कई लोगो का कहना है कि आर्यन खान को NCB ने झूठे आरोप लगाकर पकड़ा है. कई खबरों के अनुसार आर्यन को कई बार अनन्य पांडे के साथ देखा गया है और इनकी गर्लफ्रेंड भी बताया गया है. अब बात कर लेते है आर्यन खान की कमाई के बारे में. आर्यन खान अभी फ़िलहाल कुछ भी नहीं कमाते है और वह अभी अपने पिता से ही पैसे लेते है.

शाहरुख़ खान उन्हें हर महीने 15 से 20 करोड़ देते है. फिलहाल शाहरुख़ खान की कुल संपत्ति 6000 करोड़ रूपए से भी ज्यादा है. आर्यन खान के नाम तीन घर है जिनमे से एक घर मुंबई में है जिसकी कीमत 200 करोड़ रूपए है. इस घर में अंडरग्राउंड कार पार्किंग, सिनेमा घर, स्विमिंग पूल और एक गार्डन भी है. इसके अलावा एक घर इनका लंदन में भी है जो शाहरुख़ ने आर्यन को उनके जन्मदिन पर तोहफे में दिया था. इस घर की कीमत करीब 80 करोड़ के आस-पास है और जब आर्यन लंदन में पढ़ाई कर रहे थे तो वह उसी घर में रहा करते थे

Advertisement

 

 

Advertisement