Connect with us

City

हरियाणा में शर्मनाक – 8 रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप और सोशल मीडिया पे डाली फ़ोटो

Published

on

Advertisement

हरियाणा में शर्मनाक – 8 रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप और सोशल मीडिया पे डाली फ़ोटो

हरियाणा के हिसार जिले से एक बेहद ही शर्मींदगी भरा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के 8 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और साथ ही आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने व मारपीट करने की शिकायत महिला थाना पुलिस के सामने दर्ज करवाई है. पुलिस ने महिला की शिक़ायत पर गैंगरेप का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

10 साल पहले हुई थी शादी

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 50 वर्षीय एक व्यक्ति के साथ उसकी शादी राजस्थान के एक गांव में करीब दस साल पहले हुई थी. वहां जाकर उसे पता चला कि उसके पति की पहले ही तीन शादियां हो चुकी है और उसका आरोपी पति अपनी पहले की पत्नियों को छोड़ चुका है.

पीड़ित महिला ने अपने पति पर शारिरिक शोषण का आरोप लगाया और बताया कि उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद उसके तीन बच्चे हैं और अक्सर दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी. पीड़िता ने बताया कि एक रात उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया और उस रात वह गली में थीं. पीड़ित महिला ने बताया कि उस रात उसके मामा ससुर और उनके बेटे समेत 8 लोगों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इस पूरे घटनाक्रम की उन्होंने फोटो भी खींच लीं और उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ गैंगरेप किया.

Advertisement

पति ने नहीं की सुनवाई

पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद वह घर चली गई. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पीड़ित महिला का कहना है कि उसने यह बात अपने पति के सामने भी बताई लेकिन उसकी बातों पर कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में आठों आरोपी बार-2 आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने आपत्तिजनक फोटो की एवज में उससे नौ हजार रुपए भी ऐंठ लिए. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिक़ायत पर केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर मामले की जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

Advertisement

Advertisement