Connect with us

City

हरियाणा में हैरान कर देने वाली घटना, एक महिला के साथ ऐसी बेरहमी

Published

on

Advertisement

 महिला की बेरहमी से हत्या, झज्जर में मिला कटा हुआ सिर, रोहतक में धड़

हरियाणा के रोहतक जिले के चुलियाना गांव के पास एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चुलियाना-डीघल रोड पर एक महिला की हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी जांच दो जिलों की पुलिस कर रही है. महिला का सिर झज्जर पुलिस के पास है तो धड़ रोहतक पुलिस (Rohtak Police) के कब्जे में है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, झज्जर पुलिस ने महिला के सिर (Woman Head) को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल झज्जर में पहचान कराने के लिए रखवा दिया है.

दरअसल, मामला बीती शाम का है, जब चुलियाना गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी कि सड़क पर एक महिला का कटा हुआ सिर पड़ा है. सूचना पर झज्जर जिले के दुजाना थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सिर को अपने साथ ले गई. रात होने की वजह से छानबीन नहीं हुई, लेकिन मंगलवार सुबह एक महिला का धड़ भी रोहतक जिले के क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. इसकी सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

Advertisement

रोहतक में महिला की हत्या

महिला का धड़ जला हुआ था और उसके बाल, कपड़े तथा बालों में लगाने वाली पिन भी इधर-उधर पड़ी हुई थी. इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की हत्या के बाद उसके शव को खुर्द-बुर्द करने का प्रयास किया गया है. रोहतक और झज्जर दोनों जिलों की पुलिस का आपस में क्षेत्र को लेकर भी विवाद हुआ, लेकिन बाद में जांच रोहतकपुलिस को सौंप दी गई.

Advertisement

मौके पर पहुंचे डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का निकल कर सामने आ रहा है. मामले की जल्द जांच पूरी कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेंगे. महिला की पहचान करवाने के प्रयास जारी हैं. घटनास्थल पर कुछ सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था, उसे भी एकत्रित कर लिया है और महिला के धड़ को रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है.

source hindi news 18

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *