Connect with us

पानीपत

असंध रोड पुल के नीचे दुकान, हरिनगर में हैंडलूम ऑफिस और विकास नगर में दुकानदार के घर में सेंधमारी

Published

on

Advertisement

असंध रोड पुल के नीचे दुकान, हरिनगर में हैंडलूम ऑफिस और विकास नगर में दुकानदार के घर में सेंधमारी

 

 

Advertisement

शहर में चोरों का आतंक जारी है। असंध रोड पुल के नीचे दुकान, हरिनगर में हैंडलूम ऑफिस और विकास नगर में दुकानदार के घर से चोर करीब 12 लाख रुपए का माल चोरी करके ले गए। तीनों पीड़ितों ने अलग-अलग थानों में केस दर्ज कराया है। सेक्टर 6 निवासी विश्वनाथ शर्मा पुत्र राम स्वरूप ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी कि हरिनगर में सुपर हैंडलूम इंडस्ट्रीज के नाम से फैक्ट्री है।

14 जनवरी की रात को चोर फैक्ट्री में घुसे। ऑफिस व स्टोर रूम का शीशा व खिड़की तोड़कर चांदी के सिक्के, चांदी की मूर्ति, 15 हजार रुपए, 2 इलेक्ट्रिक कैटल, दो कंबल, दो बेडशीट, 5 कैंची व ऑफिस के कागजात चोरी करके ले गए। विश्वनाथ ने मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज कराया।

Advertisement

पानीपत. असंध रोड पुल के नीचे चोरी के लिए तोड़ी गई खिड़की। - Dainik Bhaskar

पहली मंजिल की खिड़की तोड़कर दुकान में चोरी

Advertisement

सेक्टर 13-17 निवासी अंशुल पुत्र कृष्ण बजाज असंध रोड पुल के नीचे शिवपुरी के सामने बजाज रेफ्रिजरेशन एंड एयर कंडीशनिंग के नाम से दुकान है। शुक्रवार रात 7:30 बजे वह दुकान बंद करके घर गए थे। रात को चोरों ने पहली मंजिल पर खिड़की का कांच तोड़कर ग्रिल तोड़ी। नीचे से लैपटॉप, करीब 1200 और डीवीआर की हार्डडिस्क चुराकर ले गए। बदमाशों ने डीवीआर चुराने की बजाय डीवीआर खोलकर हार्डडिस्क चुराई और सीसीटीवी घुमा दिए। सुबह दुकान खोली तो सामान बिखरा पड़ा था तब चोरी का पता चला।

अशोक के घर से ये माल ले गए चोर

अशोक के घर से चोर सोने के दो जोड़ी झुमके, कुंडल, एक हार, 2 चेन, 5 अंगूठी समेत 10 तोला सोने के गहने और चांदी के 400 ग्राम की तागड़ी गुच्छा, 6 जोड़ी पायजेब, दो चून, 10 अंगूठी, चांदी के 40 सिक्के, 6 नोट, लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति, 3 कड़े समेत 40 ताेला चांदी के गहने और 1.58 लाख रुपए चोरी करके ले गए। इसके अलावा 2 एलईडी, म्यूजिक सिस्टम, लाइट, 2 मोबाइल, प्लाट की रजिस्ट्री समेत काफी सामान चोरी करके ले गए।

साले की शादी में गए थे, चोरों ने 10 लाख का माल बच्चों के स्कूल बैग में भरकर ले गए

विकास नगर में टीसीएम स्कूल के पास रहने वाले अशोक कुमार पांचाल पुत्र रामलाल की फ्लोरा चौक पर बाइक रिपेयरिंग एंड स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। अशोक ने बताया कि उसकी साले निर्मल की शादी थी, इसलिए घर का ताला लगाकर पूरा परिवार शादी में गन्नौर गया था। चोर मेन गेट और कमरों के ताले तोड़कर 1.58 लाख कैश, 10 तोला सोने के गहने, 40 ताेला चांदी के गहने समेत करीब 10 लाख रुपए का माल बच्चों के स्कूल बैग में भरकर चोरी करके ले गए। बदमाशों ने घर में कोई चीज नहीं छोड़ी। कुसन, कंबल तक ले गए। शनिवार को पत्नी की सहेली देवी घर पर आई तो आवाज दी। गेट खुला होने पर वह घर के अंदर गई तो सामान बिखरा पड़ा था और घर में कोई नहीं था।

Advertisement