Connect with us

City

निगम की कार्रवाई कवर करने पहुंचे पत्रकार से दुकानदारों ने की मारपीट

Published

on

Advertisement

अतिक्रमण पर निगम की कार्रवाई कवर करने पहुंचे पत्रकार से दुकानदारों ने की मारपीट, जान से मारने की धमकी दी, केस

दिवाली पर शहर के बाजारों और सड़काें को जाम फ्री करने में लगे नगर निगम व पुलिस के अभियान की न्यूज छापने से कुछ दुकानदार आहत हैं। ऐसे दुकानदारों ने दैनिक भास्कर के पत्रकार नरेश मेहरा के साथ बाजार में मारपीट की।

बाजारों की सड़कों पर तीन-तीन फुट तक अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ रविवार को निगम टीम कार्रवाई करने पहुंची थी। इसी की न्यूज कवर करने नरेश मेहरा गए थे। निगम टीम लालबत्ती चौक से इंसार बाजार होते हुए सलारजंग गेट की ओर जा रही थी। नजदीक ही रेडीमेड दुकानदार कपिल का सामान सड़क पर पड़ा था। टीम ने सामान अंदर करने को कहा तो कपिल ने कहा कि चालान काट दो हम तो फिर भी सामान बाहर रखेंगे।

Advertisement

इसी दौरान राजकुमार खुराना उर्फ टिंकू ने नरेश को गाली देना शुरू कर दिया। इस पर दोनों के बीच बहस हुई तो दो-तीन और दुकानदार आ गए व धक्का-मुक्की करने लगे। इसके बाद नरेश बाइक से जाने लगे तो राजकुमार, प्रमोद खुराना, दुआ चोपड़ा, मन्ना, कपिल चोपड़ा सहित चार-पांच अन्य ने बाइक से गिराकर नरेश को पीटना शुरू कर दिया। निगम टीम ने बीच-बचाव किया।

Advertisement

बाइक समेत पत्रकार को पकड़े रहे दुकानदार

दुकानदारों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने बाइक सहित नरेश को पकड़े रखा। राजकुमार व अन्य ने तो यहां तक कहा कि जहां कहीं मिलेगा वहीं मारेंगे। फिर जान से मारने की धमकी भी दी। मौके से नरेश ने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची तब दुकानदारों ने नरेश को जाने दिया।

Advertisement

बाजार प्रधानों ने मारपीट की भर्त्सना की

बाजार प्रधानों ने पत्रकार के साथ मारपीट की भर्त्सना की। संयुक्त व्यापार मंडल के चेयरमैन दर्शनलाल वधवा, रेलवे रोड प्रधान अनिल मदान, गुरुद्वारा रोड प्रधान सुरेश बवेजा सहित अन्य प्रधानों व दुकानदारों ने पत्रकार के साथ मारपीट को अनुचित बताया।

सिटी थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

नरेश की शिकायत पर सिटी थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ सुनील कुमार ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement