Connect with us

City

Sidharth Shukla ने सोने से पहले ली थीं कुछ दवाइयां, नहीं उठ पाए अगली सुबह

Published

on

Advertisement

Sidharth Shukla ने सोने से पहले ली थीं कुछ दवाइयां, नहीं उठ पाए अगली सुबह

बिग बॉस की आन-बान और शान सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. फैंस के लिए सिद्धार्थ के निधन की खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है. सिद्धार्थ के निधन की खबर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंड्स्ट्री तक लोगों को हिला कर रख दिया है. करोड़ों फैंस के बीच गम की लहर है.

सिद्धार्थ शुक्ला

सोने से पहले सिद्धार्थ ने ली थीं मेडिसिंस
जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थीं, जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं. डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक हुआ है. कल रात तक सिद्धार्थ बिल्कुल फिट थे. ऐसे में बिना किसी बीमारी के सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से इस दुनिया को अलविदा कहना काफी शॉकिंग है.

Advertisement

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन शहनाज ने छोड़ी शूटिंग
जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल ने एक्टर के निधन की खबर के बाद अपने शूटिंग छोड़ दी हैं. बता दें कि शहनाज गिल सिद्धार्थ के सबसे ज्यादा करीब थीं. कुछ दिन पहले ही दोनों को एक साथ डांस दीवाने पर रोमांस करते हुए देखा गया था.

Advertisement

बिग बॉस 13 के विनर थे सिद्धार्थ
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के इतिहास के सबसे पसंदीदा विवर थे. शो में सिद्धार्थ ने अपने चार्म से लाखों दिलों को अपना दीवाना बना दिया था. सिद्धार्थ के एग्रेशन, उनकी गेम स्प्रिट और कॉन्फिडेंस के फैंस कायल हो गए थे.

Advertisement

Advertisement