Connect with us

पानीपत

खंभे पर तार लगाने के विवाद में वृद्धा सहित छह को पीटा, 18 लोगों पर केस दर्ज

Published

on

Spread the love

खंभे पर तार लगाने के विवाद में वृद्धा सहित छह को पीटा, 18 लोगों पर केस दर्ज

बबैल गांव में खंभे पर बिजली का तार लगाने के विवाद में वृद्ध सहित छह लोगों से मारपीट की गई। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, दूसरे गुट ने भी पहले ही 20 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा रखा है।

Utility pole - Wikipedia

बबैल गांव की रामपति ने पुलिस को शिकायत दी कि 2 सितंबर की शाम को घर की लाइट बंद थी। निर्माणाधीन मकान की वजह से तार उखड़ा हुआ था। पड़ोसी कर्मबीर ने खंभे से तार जोड़ने से मना कर दिया। 70 वर्षीय भीम सिंह ने भी समझाया लेकिन वही नहीं माना। वह तार लगाने के लिए गली में बल्ली गाड़ने के लिए गड्ढा खोद रही थी। इस दौरान कर्मबीर व उसकी पत्नी कांता ने उसे व उसकी बहन सुमन से मारपीट की और गड्ढा बंद कर दिया। आवाज सुनकर देवर रविद्र आया। कर्मबीर ने अपने स्वजनों संग मिलकर रविद्र, उसके स्वजन वंदना, प्रियका, भीम सिंह और नरेश पर डंडों व धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

 

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने कर्मबीर, अंकित, हरविद्र, सुरेंद्र, अजय, संजू, निर्मला, तेजिद्र, कर्मबीर, चरण सिंह, कांता, किरण, प्रीति, रेणू, पूजा, मोनू, निर्मला रानी और गीता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया।