Connect with us

City

सेक्टर-13/17 में स्कूटी सवार महिला से बैग और शांति नगर में युवक से छीना माेबाइल

Published

on

Advertisement

सेक्टर-13/17 में स्कूटी सवार महिला से बैग और शांति नगर में युवक से छीना माेबाइल, बाइक सवार युवकों ने दिया अंजाम

सेक्टर-13/17 में सहेली के साथ जा रही महिला से बैग और शांति नगर में युवक का माेबाइल बाइक सवार बदमाश छीन ले गए। पर्स में 60 हजार रुपए और माेबाइल था। संबंधित थाना पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। अंसल सिटी निवासी रेखा रानी ने थाना सेक्टर- 13/17 में दी शिकायत दी।

Advertisement

बताया कि साेमवार दोपहर काे वह अपनी सहेली मंजू रानी के साथ स्कूटी से नूरवाला किसी काम से जा रही थीं। स्कूटी काे मंजू चला रही थी। वह सेक्टर- 13/17 स्थित बीपीएल क्वार्टर के पास पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से बाइक पर आए दाे बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। बैग में माेबाइल और 60 हजार रुपए थे। बैग छीनने के बाद बदमाश बरसत रोड की तरफ भाग गए। उन्हाेंने शाेर मचा दिया। जिसे सुन कुछ लाेगाें ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सके। एएसआई जगमेंद्र सिंह का कहना है कि केस दर्ज बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

बात करते हुए जा रहे युवक से बदमाशों ने मोबाइल छीना

Advertisement

मूलरूप से गाेरखपुर, यूपी निवासी अभय कुमार ने थाना माॅडल टाउन में शिकायत दी। बताया कि वर्तमान में शांति नगर में किराए पर रहते हैं। साेमवार रात करीब पाैने नाै बजे वह पैदल ही बाजार जा रहे थे। किसी की काॅल आ गई। वह बात करने लगे। तभी पीछे से एक बाइक पर सवार हाेकर तीन बदमाश आ धमके। पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर माेबाइल छीन लिया और बदमाश गलियाें में हाेकर भाग गए। अंधेरा हाेने के कारण वह बाइक का नंबर नहीं देख सका। पीछे बैठे बदमाश ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी थी। एएसआई बिजेंद्र ने बताया कि केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement